कांग्रेस समर्थकों में है गजब का उत्साह, कड़ाके की ठंड के बीच कपड़े उतारकर करने लगे डांस

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा से होकर पंजाब पहुंचने वाली है। इस दौरान करनाल में कांग्रेस समर्थकों में गजब का उत्साह देखने को मिला। घने कोहरे और कड़ाके की ठंड के बीच कांग्रेस कार्यकर्ता कपड़े उतारकर नाचते हुए नजर आए। कई कांग्रेसी युवा कार्यकर्ता बस की छत पर खड़े थे और हाथ में बैनर लेकर शर्ट  उतारकर नाच रहे थे। ऐसा लग रहा था कि उनके उत्साह ने सर्दी को भी मात दे दी है। ये युवा संगीत की धुन पर थिरक रहे थे। 

बता दें कि शनिवार को करनाल का न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री तक दर्ज किया गया था। ऐसे में इन कार्यकर्ताओं को देखने वाले लोग भी हैरान थे। बता दें कि शनिवार को हरियाणा में यात्रा के दौरान राहुल गांधी का साथ देने कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी  पहुंचे थे। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा में यात्रा में शामिल हुए। अब 10 जनवरी को यात्रा शंभू बॉर्डर से पंजाब में प्रवेश कर जाएगी। पंजाब में सबसे पहले भारत जोड़ो यात्रा फतेहगढ़ साहिब की ओर जाएगी। यहं राहुल गांधी गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

टीशर्ट को लेकर राहुल गांधी की भी होती है चर्चा
बता दें कि राहुल गांधी से भी कई बार उनकी टीशर्ट के बारे में सवाल किया गया है। इस यात्रा के दौरान कड़ाके की ठंड में भी राहुल गांधी एक सामान्य सी दिखने वाली टीशर्ट में ही नजर आते हैं। एक मीडियाकर्मी को जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा था, टीशर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है चलाएंगे। उन्होंने कहा था कि मीडिया ने उनकी टीशर्ट देख ली लेकिन गरीब किसानों के फटे हुए कपड़े क्यों नहीं देखे।

Related Articles

Back to top button