भाई संग जा रही लड़की से सरेराह छेड़छाड़ का मामला आया सामने, पढ़े पूरी ख़बर

लखनऊ के हसनगंज में शुक्रवार दोपहर भाई संग कार से जा रही युवती ने रास्ते में खड़ा ठेला हटाने के लिए कहा। जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया। अण्डा विक्रेता महिला के उकसाने पर उसके बेटों ने कार से घसीट कर युवती के भाई को पीट दिया। बीच-बचाव कर रही युवती के साथ सरेराह अभद्रता की गई। पीड़िता के शोर मचाने पर जुटे राहगीरों को आता देख आरोपी भाग निकले। वहीं, युवती ने हसनगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। 
 
मड़ियांव निवासी 22 वर्षीय युवती  के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे वह भाई के साथ घर जा रही थी। वह लोग डालीगंज क्रासिंग के पास पहुंचे। जहां सड़क पर काफी जाम था। रास्ते में एक अण्डे का ठेला भी खड़ा हुआ था। युवती के भाई ने महिला से ठेला किनारे करने के लिए कहा। यह बात सुनते ही महिला गाली देने लगी। युवक के एतराज जताने पर आरोपी महिला ने बेटे रवि राजपूत, सनी और संदीप को बुला लिया। मौके पर आते ही आरोपियों ने कार का गेट खोल कर युवती के भाई को घसीट लिया। युवक को बीच सड़क पर पीटा गया। भाई पर हमला होते देख युवती मदद के लिए दौड़ पड़ी।

आरोपी सनी, रवि और संदीप के चंगुल में फंसे भाई को छुड़ाने की कोशिश कर रही युवती के साथ आरोपियों ने अभद्रता कर दी। युवकों को बहन पर झपट्टे देख भाई भी उनसे भिड़ गया। इस बीच युवती ने मदद के लिए शोर मचाया। राहगीर को जमा होते देख आरोपी युवक भाग निकले। घटनास्थल से निकल कर युवती भाई संग हसनगंज कोतवाली पहुंची। जहां सनी, रवि, संदीप के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

Related Articles

Back to top button