बहन के अफेयर से नाराज था भाई, ‘फिल्मी अंदाज’ में उतारा मौत के घाट

हाल ही में बिहार के रोहतास जिले के विक्रमगंज में एक ऐसी घटना घटी है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। इस घटना को पूरी तरह से फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया। जब पुलिस ने पुरे मामले का खुलासा किया, तो हैरान कर देने वाले तथ्य सामने आए। इस पूरी कहानी में बहन अपने प्रेमी के प्यार में पागल है, मगर विलेन भाई बना। भाई अपने प्रेमी से मिलने देने को तैयार नहीं है। उसके पश्चात् भाई फिल्मों के विलेन की भांति कदम उठाता है तथा बहन के प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए लाखों रुपये की सुपारी देता है।

वही घटना आरम्भ होती है प्रेम कहानी से। तत्पश्चात, आरम्भ होती है एक ऐसी साजिश जिसमें सुपारी भी है, गुंडे भी हैं और क़त्ल की घटना को अंजाम देने की वजह भी है। पुलिस के अनुसार, अपराधी प्रिंस की बहन से हिमांशु नाम के लड़के का अफेयर चल रहा था। इससे प्रिंस बहुत नाराज था। वो बहन को अपनी परेशानी के बारे में बता चुका था। बहन मान नहीं रही थी। तत्पश्चात, प्रिंस ने नीतीश एवं रॉकी नाम के दो व्यक्तियों को बहन के प्रेमी के क़त्ल के लिए चार लाख की सुपारी दी। सुपारी लेने वाले नीतीश एवं रॉकी प्रिंस की बहन के प्रेमी हिमांशु की खोज करने लगे।

वही 6 जनवरी को नीतीश एवं रॉकी घटना को अंजाम देने के लिए हिमांशु के घर पहुंचे। जहां हिमांशु का मित्र राहुल भी उपस्थित था। देर रात नीतीश एवं रॉकी ने हिमांशु पर गोली चलाई। हिमांशु को बचाने के लिए बीच में राहुल आ गया। राहुल की सिर में गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तत्पश्चात, अपराधियों ने हिमांशु पर चाकू से हमला किया। इसमें वो गंभीर तौर पर घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के पश्चात् दोनों दोषी अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना के पश्चात् पहुंची पुलिस ने मोटरसाइकिल जब्त कर लिया। तत्पश्चात, पुलिस ने सुपारी देने वाले भाई प्रिंस को डालमियानंगर थाना इलाके के प्रयाग बिगहा गांव से अरेस्ट किया। उसके पास से देशी हथियार जब्त किया। पूछताछ में प्रिंस ने बहन के प्रेमी के क़त्ल की सुपारी देने की बात कबूल की। पुलिस ने प्रिंस के बताने के पश्चात् नीतीश को कैमूर एवं रॉकी को दुर्गावती थाना इलाके मोहनिया से गिरफ्तार कर लिया। रविवार को पुलिस ने इस पूरे मामले का भंडाफोड़ कर दिया। वही अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty − five =

Back to top button