बॉक्स ऑफिस पर लगातार कायम है ऐश्वर्या राय-चियान विक्रम स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1 का जलवा..

Ponniyin Selvan 1 Box Office 7: मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर तृषा कृष्णन, चियान विक्रम जैसे सितारे नजर आए। बॉक्स ऑफिस पर इस ऐतिहासिक फिल्म ने लगातार अपनी पकड़ बनाई हुई है। फिल्म की रिलीज को कल यानी कि गुरूवार को एक पूरा हफ्ता हो चुका है और वर्ल्डवाइड जहां इस फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया। हिंदी भाषा में भले ही ये फिल्म थोड़ा धीमी गति से कमाई कर रही हो, लेकिन तमिल भाषा और विदेशों मे इस फिल्म का बोलबाला है।

हफ्ते भर में ही ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ ने कमा लिए हैं इतने करोड़

मणि रत्नम की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार बिजनेस कर रही है। हालांकि बीच-बीच में वर्किंग डेज की वजह से फिल्म के कलेक्शन में गिरावट भी आ रही है। इस फिल्म ने जहां पहले दिन 36.5 करोड़ का बिजनेस किया, तो वही दूसरे दिन पीएस-1 ने 34.6 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन यानी कि रविवार को फिल्म की कमाई ने 39.2 करोड़ का बिजनेस किया। सोमवार को फिल्म ने 19 करोड़ और मंगलवार को इस फिल्म ने 27. करोड़ का बिजनेस किया। बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई और ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ ने लगभग 20.30 करोड़ की कमाई की। बुधवार तक इस फिल्म ने टोटल 185.8 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया, तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो 7वें दिन यानी कि गुरूवार को ये फिल्म 15 से 16 करोड़ तक का ही बिजनेस कर पाई।

jagran

वर्ल्ड वाइड ”पोन्नियिन सेल्वन-1′ ने कमा लिए हैं इतने करोड़

‘पोन्नियिन सेल्वन-1 की वर्ल्डवाइड कमाई की बात की जाए, तो यह फिल्म बुधवार को दुनियाभर में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी थी और गुरूवार को ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की फिल्म ने 316 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 30 सितंबर को रिलीज हुई यह फिल्म तमिल और साउथ सिनेमा में सबसे अधिक कमाई कर रही है। इस मल्टीस्टारर फिल्म ने विक्रम वेधा को कमाई के मामले में बहुत पीछे छोड़ दिया है। पहले पार्ट के बाद अब फैंस को ऐश्वर्या रात स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Back to top button