कितने पैसे खर्च करके आप पार्टी के विधायकों खरीदना चाह रही है भाजपा: CM अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में इन दिनों भाजपा और आम आदमी पार्टी आमने-सामने हैं। दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि भाजपा आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदकर पार्टी को कमजोर करना चाहती है उसे तोड़ना चाहती है। इस बीच उन्होंने अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट से एक ट्वीट भी किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि भाजपा कितने पैसे खर्च करके आप पार्टी के विधायकों खरीदना चाह रही है।

ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि दिल्ली सरकार गिराने के लिए इन्होंने 800 करोड़ रखे हैं- प्रति MLA 20 करोड़, 40 MLA तोड़ना चाहते हैं देश जानना चाहता है। ये 800 करोड़ किसके हैं, कहाँ रखे हैं? हमारा कोई MLA नहीं टूट रहा। सरकार स्थिर है।दिल्ली में चल रहे सभी अच्छे काम जारी रहेंगे।

jagran

दिल्ली में नई शराब नीति में हुए घोटाले का आरोपों के बाद से उठापटक मची हुई है। भाजपा शराब नीति में घोटाले का आरोप लगा रही है और आम आदमी पार्टी के नेता सफाई दे रहे हैं। इस बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआइ छापे के बाद ये बवाल और भी बढ़ गया है।

आम आदमी पार्टी के तमाम नेता ये कह रहे हैं कि उनको तोड़ने के लिए मोटी रकम की पेशकश की जा रही है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी आम आदमी पार्टी तोड़कर भाजपा में शामिल होने का न्योता दिया गया है। साथ ही उनको मुख्यमंत्री पद की कुर्सी देने का भी वायदा किया गया है।

इसके बाद ये बवाल और भी बढ़ गया है। बुधवार को पूरे दिन राजनीतिक गलियारे में इन्हीं बातों को लेकर हलचल होती रही। पार्टी को विधायकों को तोड़े जाने की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार को सभी विधायकों की मीटिंग बुलाई गई। इस मीटिंग में सभी मौजूदा विधायक शामिल भी हुए। जेल या शहर से बाहर रहने वाले विधायक इसमें शामिल नहीं हो पाए। इसके बाद सीएम अरविंद अपने विधायकों को लेकर राजघाट पर भी गए।

Related Articles

Back to top button