सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, 3 साल बाद ब्लैकमेल करने लगा प्रेमी और फिर….

 पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एम्स अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ में शामिल एक 28 साल की लड़की ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आत्महत्य कर ली। मृतक लड़की को ब्लैकमेल कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी कर रहा था। मृतका के दोस्त ने बताया है कि लड़की का प्रेमी उसपर बहुत ज्यादा शक करता था और फोन पर उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देता था। लड़की ने इसी महीने की 20 तारीख को आत्महत्या कर ली थी और उसने सुसाइड नोट में अपने प्रेमी को जिम्मेदार ठहराया था।

लड़की के दोस्त ने बताया है कि उसका प्रेमी लड़की को बार बार फोन करके जानने की कोशिश करता था कि वह किसके साथ है। उसकी इन हरकतों ने लड़की का जीना मुश्किल कर रखा था और इसी से त्रस्त होकर उसने अपनी जान दे दी। अपने सुसाइड नोट में लड़की ने ‘अमित टोप्पोÓ का जिक्र करते हुए उसे मौत का जिम्मेदार बताया था। घटना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अमित टोप्पो की गिरफ्तार के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की की आरोपी अमित टोप्पो से सोशल मीडिया साइट पर मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच करीब तीन सालों से अफेयर था, लेकिन बाद में अमित लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। एम्स पटना में काम करने वाली लड़की की एक सहकर्मी ने बताया कि अमित काम के वक्त भी उसे फोन करता था और गाली देता था। वह हमेशा लड़की से बात करने की चाहत रखता था और वीडियो कॉल करके यह जानने की कोशिश करता था कि वह किसी और मर्द के साथ तो नहीं है।
सहकर्मी मुताबिक, अमित के पास लड़की की कुछ निजी तस्वीरें और वीडियोज भी थे। वह उसको फोन पर धमकी देता था और कहता था कि अगर तुमने मुझसे बात नहीं की तो मैं ये फोटो वीडियो वायरल कर दूंगा। अमित की इन सब हरकतों की वजह से लड़की हमेशा परेशान रहती थी और आखिरकार उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

Rashtriya News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 3 =

Back to top button