रेडमी इंडिया ने लॉन्च किया यह बजट स्मार्टफोन, आज मिलेगा खरीदने का मौका

रेडमी इंडिया ने अपने स्मार्टफोन Redmi 9 Activ को चुपके से भारत में लॉन्च कर दिया है। Redmi 9 Activ की बिक्री आज यानी 24 सितंबर से शुरू भी हो रही है। Redmi 9 Activ, पहले लॉन्च हुए Redmi 9 का ही नया वेरियंट है और इसके फीचर्स भी काफी हद तक पुराने मॉडल वाले हैं। Redmi 9 Activ के अलावा कंपनी Redmi 9A Sport को भी भारत में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है जो कि Redmi 9A का नया वेरियंट होगा।

Redmi 9 Activ की बिक्री
Redmi 9 Activ की बिक्री आज यानी 24 सितंबर से अमेजन, एमआई के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से शुरूहो गई है। Redmi 9 Activ के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,499 रुपये और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है। फोन को कार्बन ब्लैक, कोरल ग्रीन और मैटालिक पर्पल कलर में खरीदा जा सकेगा।


Redmi 9 Activ की स्पेसिफिकेशन
Redmi 9 Activ में एंड्रॉयड 11 आधारित MIUI 12 मिलेगा। इसके अलावा इसमें 6.53 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज है।

Redmi 9 Activ का कैमरा
कैमरे की बात करें तो रेडमी के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भी सपोर्ट है। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Redmi 9 Activ की बैटरी
रेडमी 9 में 5000एमएएच की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 30 घंटे के वीडियो प्लेबैक का दावा किया है। इसके अलावा फोन में 4जी, वाई-फाई, वीओ वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाईप-सी पोर्ट और 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Related Articles

Back to top button