टाटा मोटर्स ने लॉन्च की अपनी इस कार की स्पेशल एडिशन, जाने डिटेल

टाटा मोटर्स ने आज भारत में टाटा पंच कैमो एडिशन को 6.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। पंच का ये नया एडिशन त्योहारों को देखते हुए पेश किया गया है। यह नया मॉडल कई नए फीचर्स और कॉस्मेटिक अपडेट के साथ आता है। इसे एडवेंचर, एडवेंचर रिदम, एक्म्प्लिश्ड और एक्म्प्लिश्ड डैज़ल में । टाटा पंच कैमो एडिशन के ये वेरिएंट ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ उपलब्ध होंगे।

टाटा पंच कैमो एडिशन नए एक्टिरियर कलर फोलिएज ग्रीन और डुअल-टोन रूफ ऑप्शन (पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट) के साथ आया है। इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, 16-इंच चारकोल डायमंड-कट अलॉय व्हील, Apple Carplay और Android Auto के साथ 7-इंच का हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, फ्रंट फॉग लैंप, एलईडी डीआरएल और टेल लैंप जैसे फीचर्स दिए गए है।

कैमो एडिशन के लॉन्च के साथ पंच के अब 2 स्पेशल एडिशन (कैमो + काजीरंगा) हैं। वहीं हैरियर और नेक्सॉन के डार्क, काजीरंगा और जेट स्पेशल एडिशन हैं। सफारी के गोल्ड और एडवेंचर एडिशन हैं, जिससे बाद यह कुल 5 स्पेशन एडिशन बन गए है। पंच कैमो एडिशन वाली फिलहाल अकेली एसयूवी है।

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर राजन अंबा  ने कहा कि अपने पोर्टफोलियो को हमेशा के लिए नया रखने के अपने ब्रांड के वादे के साथ हम कैमो एडिशन को पेश करके खुश हैं। यह टाटा पंच की बिक्री को और मजबूत करेगी और विकास की गति को आगे बढ़ाएगी।

केयर राजन अंबा ने कहा कि अपने शानदार डिजाइन, पर्फोर्मेंस और सेफ्टी के साथ कुल पैसेंजर व्हीकल सेल्स में 24% का योगदान देती है। यह लगातार देश में सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है और मौजूदा कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में 15% बाजार हिस्सेदारी रखती है। त्योहारों के उत्साह को आगे बढ़ाते हुए नया कैमो एडिशन ग्राहकों को आकर्षित करके मार्केट में अच्छा प्रदर्शन करेगी ऐसी उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button