T-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान ने 15 सदस्यीय स्क्वाड की कर दी घोषणा, कई स्टार खिलाड़ी बाहर

T-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान ने 15 सदस्यीय स्क्वाड की घोषणा कर दी है। इस टीम में शामिल कई खिलाड़ियों के नाम ने फैंस को हैरान कर दिया है। मध्यक्रम के बैट्समैन आसिफ अली और खुशदिल शाह को अगले महीने होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में “प्रभावशाली संख्या” नहीं होने के बाद भी चुना गया, जबकि स्टार खिलाड़ी फखर जमान और विकेटकीपर सरफराज अहमद की अनुभवी जोड़ी को टीम से बाहर कर दिया गया है। बता दें कि अरशद इकबाल, फहीम अशरफ, फखर जमान, सरफराज अहमद, शरजील खान और उस्मान कादिर, जो इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में टी20 श्रृंखला के लिए पाकिस्तान टीम में शामिल थे, उन्हें बाहर कर दिया गया है।

बाबर आजम की कप्तानी वाली यह टीम वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले में भी खेलेगी। लाहौर और रावलपिंडी में सात घरेलू T20 अंतररष्ट्रीय 25 सितंबर से 14 अक्टूबर तक खेले जाएंगे, पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई में अपने T20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ेगा। T20 विश्व कप 17 अक्टूबर से UAE और ओमान में शुरू हो रहा है।

पाकिस्तान टीम:-

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, आजम खान, हारिस रउफ, हसन अली, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, सोहैब मकसूद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − three =

Back to top button