सूर्यकुमार यादव की चमक बरकराबर ,रोहित व हार्दिक ने किया निराश..

आस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म-अप मैच में भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी चमक फिर से बिखेरी और टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली वहीं केएल ने भी हाफ सेंचुरी लगाई।

ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म-अप मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन का स्कोर कंगारू टीम के खिलाफ खड़ा किया। हालांकि 20 ओवर में इस स्कोर तक आने में भारत को अपने 7 विकेट गंवाने पड़े। टीम इंडिया को इस स्कोर तक पहुंचाने में टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल व मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी का बड़ा योगदान रहा तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली व हार्दिक पांड्या ने जरा सा निराश किया। 

यादव की चमक बरकराबर

आस्ट्रेलिया दौरे पर सूर्यकुमार यादव ने दो अभ्यास मैचों में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया। उन्होंने वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी जिसमें भारतीय टीम को जीत मिली थी तो वहीं इस टीम के खिलाफ दूसरे मैच में वो नहीं खेल पाए थे और भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपनी चमक फिर से बिखेरी और पहले 32 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और फिर 33 गेंदों पर एक छक्का व 6 चौकों की मदद से 50 रन की पारी खेली। 

केएल राहुल ने 26 गेंदों पर पूरा किया अर्धशतक

केएल राहुल ने पारी की शुरुआत ताबड़तोड़ अंदाज में किया और क्रीज पर उतरते ही आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की क्लास लेनी शुरू कर दी। उन्होंने पहले 26 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया तो वहीं 33 गेंदों पर 3 छक्के व 6 चौकों  की मदद से 57 रन की पारी खेल डाली। रोहित शर्मा के साथ मिलकर केएल राहुल ने पहले विकेट के लिए 78 रन की अच्छी साझेदारी निभाई। 

रोहित, कोहली व हार्दिक पांड्या ने किया निराश

रोहित शर्मा ने पहली पारी में 14 गेंदों पर एक छक्का और एक चौके की मदद से 15 रन की पारी खेली, लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए। वहीं विराट कोहली ने भी 13 गेंदों पर एक छक्का और एक चौके की मदद से 19 रन पर अपना विकेट गंवा दिया। हार्दिक पांड्या ने 5 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 2 रन बनाए जबकि दिनेश कार्तिक ने 14 गेंदों पर एक छक्का और एक चौके की मदद से 20 रन की पारी खेली। अक्षर पटेल और आर अश्विन 6-6 रन बनाकर नाबाद रहे। आस्ट्रेलिया की तरफ से केन रिचर्डसन ने 4 विकेट लिए। 

Related Articles

Back to top button