//

No icon

Etah Covid-19 update:

एटा जिलाधिकारी का अस्पताल में औचक निरीक्षण, कहा कोविड की बहानेबाजी छोड़कर मरीजों को चिकित्सा सुविधा दी जाए

यूपी के जनपद एटा की जिलाधिकारी डॉ. विभा चहल ने जनपद में बढ़ते कोरोना संक्रमण एवं स्वास्थ्य सेवाओं को सुचारू बनाने के उद्देश्य से आज जिला अस्पताल अचानक पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। डीएम ने निरीक्षण के दौरान इमरजैंसी पहुंचकर मरीजों से वार्ता कर स्वास्थ्य का हालचाल लिया, तो वहीं मौजूद चिकित्सक को हिदायत दी कि अस्पताल में आने वाले मरीजों को शासन की मंशानुरूप चिकित्सा सुविधा मुहैया कराएं। 

डीएम ने की मरीजों से बात

डीएम ने जिला अस्पताल में इलाज कराने आई एक मरीज छाया की माता से वार्ता कर सीएमएस को निर्देश दिए कि कोविड की बहानेबाजी छोड़कर अस्पताल में आने वाले मरीजों को प्रथम दृष्टया बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान करें। इसके साथ ही इमरजैंसी में प्रतिदिन बैडशीट बदली जाए तथा चिकित्सकों द्वारा समय-समय पर इमरजैंसी में भर्ती मरीजों को देखा जाए एवं आवश्यकतानुसार दवाएं आदि दी जाए। 

डीएम ने की ऑक्सीजन की उपलब्धता की जांच 

डीएम ने निरीक्षण के दौरान जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की उपलब्धता को भी चैक किया। डीएम द्वारा निरीक्षण के दौरान पर्याप्त संख्या में ऑक्सीजन की उपलब्धता जिला अस्पताल में पाई गई। डीएम ने सीएमएस को निर्देश दिए कि अस्पताल में पर्याप्त ऑक्सीजन उपलब्ध है, भर्ती मरीजों की ऑक्सीजन के अभाव में मृत्यु होने की शिकायत नहीं आनी चाहिए। जो भी छोटी-छोटी कमियां है उनको दूर कर अस्पताल की व्यवस्थाओं में सुधार किया जाए।  डीएम द्वारा निरीक्षण के दौरान सीएमएस डॉ. राजेश अग्रवाल, डॉ. प्रदीप कुमार मौजूद रहे।

 

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें
अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें।

 

Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT
Facebook : https://www.facebook.com/Nextindiatimes
Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES
हमारी वेवसाइट है- https://nextindiatimes.com/
Email- contact@nextindiatimes.com
हमारा व्हाट्सप्प एवं मोबाईल नंबर- 9044323219

 


TOP