//

No icon

Moradabad covid-19 update

कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने लेटर जारी करके जरूरतमंदों तक 60 लाख की ऑक्सीजन पहुंचाने की मांग की, लगाए गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन चौधरी ने अमरोहा प्रशासन से 60 लाख की ऑक्सीजन जरूरतमंदों को देने की करी मांग, कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने लेटर जारी करके अमरोहा जनपद में अधिकारियों से जरूरतमंदों तक ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए मांग की है। कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने सरकार और जनपद के अधिकारियों पर लगाए गंभीर।

कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने कहा कि जिला प्रशासन और सरकार सिर्फ हॉस्पिटलों में भर्ती लोगों तक ऑक्सीजन मुहैया करा रही है। इसके अलावा सिर्फ मरीज़ों को ऑक्सीजन दी जा रही है जो सभी कोरोना पॉजिटिव है,लेकिन सैकड़ों मरीज ऐसे हैं जिनको ऑक्सीजन की जरूरत है और वह अलग-अलग बीमारियों से बीमार हैं, सरकार और प्रशासन ने साफ कर दिया है,सिर्फ उन लोगों को ऑक्सीजन मुहैया कराई जाए जिन पर कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट है,उसके बावजूद भी घंटों लाइन में लगने के बावजूद कोरोना पॉजिटिव मरीजों को ऑक्सीजन प्राप्त नहीं हो पा रही है, सरकार की प्राथमिकता सिर्फ अस्पतालों में ऑक्सीजन देने की है, सचिन चौधरी का आरोप है सरकारी तंत्र ने मरीजों को मरने के लिए छोड़ दिया है मैं उनकी मदद करना चाहता हूं और अधिकारियों से मांग करते हुए उन्होंने 60 लाख की आक्सीजन देदे,जिस से वह उन सभी जरूरतमंदों मरीजों तक ऑक्सीजन पहुंचा दें।

 

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें
अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें।

 

Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT
Facebook : https://www.facebook.com/Nextindiatimes
Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES
हमारी वेवसाइट है- https://nextindiatimes.com/
Email- contact@nextindiatimes.com
हमारा व्हाट्सप्प एवं मोबाईल नंबर- 9044323219

 


TOP