//

No icon

West Bengal election 2016 result:

चुनाव नतीजों के बाद बंगाल में भड़की हिंसा, नंदीग्राम में बीजेपी दफ्तर में तोड़फोड़, अब तक 4 की मौत

बंगाल में विधानसभा चुनावों के नतीजे आ चुके हैं। इस चुनाव में बंगाल में सत्तादल पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। चुनाव नजीतों के बाद प्रदेश में हिंसा की खबरें भी आई हैं। नतीजों के बाद नंदीग्राम में भी हंगामा होने की खबरें आई हैं। यहां बीजेपी दफ्तर को आग के हवाले कर दिया गया है। आग लगाने का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगा है, जिसके बाद टेंशन बहुत ज़्यादा हाई है। जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, नंदीग्राम में बीजेपी ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की कोशिश की गई। हिंसा इस कदर बढ़ गई कि चुनाव नजीतों के बाद बंगाल में हुई हिंसा में अब तक 4 लोगों के जान जानें की खबरें आ चुकी हैं।

हिंसा पर बीजेपी ने क्या कहा? 

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हुगली जिले में उसके पार्टी कार्यालय को आग लगा दी और शुभेंदु अधिकारी समेत उसके कुछ नेताओं के साथ हाथापाई भी की। पार्टी ने कहा कि यह सब तब किया गया जब चुनाव परिणामों में दिखा कि ममता बनर्जी की पार्टी बंगाल में अपनी सत्ता कायम रखने वाली है। हुगली में हुई इस हिंसा पर बंगाल पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों को सजा दी जाएगी।

 

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें
अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें।

Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT
Facebook : https://www.facebook.com/Nextindiatimes
Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES
हमारी वेवसाइट है- https://nextindiatimes.com/
Email- contact@nextindiatimes.com
हमारा व्हाट्सप्प एवं मोबाईल नंबर- 9044323219

 

 


TOP