//

No icon

Lucknow Covid-19 update:

लखनऊ जिलाधिकारी ने किया DRDO द्वारा बनाए जा रहे अटल बिहारी वाजपेई कोविड हास्पिटल का दौरा, कोविड रोगियों और तीमारदारों के लिए निशुल्क रुकने व भोजन का इंतजाम

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में DRDO द्वारा बनाए जा रहे भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेई कोविड हास्पिटल में उपचार के लिए आने वाले कोविड रोगियों के तीमारदारों के रुकने व भोजन की भी रहेगी निःशुल्क सुविधा प्रदान की है। लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने DRDO द्वारा बनाए जा रहे भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेई कोविड हास्पिटल का स्पाट विजिट किया। यहां पर कोविड रोगियों के तीमारदारों के लिए भी किया जा रहा है निशुल्क रुकने व भोजन का बेहतर इंतजाम किया गया है। 

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बताया कि कोविड रोगियों का इलाज कराने के लिए उनके साथ आने वाले तीमारदारों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए यहां पर तीमारदारों हेतु रुकने,भोजन, स्वच्छ पेयजल, शौचालय इत्यादि की भी अलग से बेहतर व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने इस अवसर पर कार्यों व व्यवस्थाओं को अति शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि यहां कोविड हेल्प डेस्क भी स्थापित की जा रही है।

इसके साथ ही कोविड रोगियों की स्थिति के विषय में भी तीमारदारों को अपडेट उपलब्ध कराने की व्यवस्था भी की जा रही है ताकि तीमारदारों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

 

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें
अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें।

 

Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT
Facebook : https://www.facebook.com/Nextindiatimes
Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES
हमारी वेवसाइट है- https://nextindiatimes.com/
Email- contact@nextindiatimes.com
हमारा व्हाट्सप्प एवं मोबाईल नंबर- 9044323219


TOP