भारतीय खिलाड़ी ने बताया,न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने कैच छोड़कर दिया जन्मदिन का गिफ्ट

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। न्यूजीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 164 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। सूर्यकुमार ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और उनको प्लेयर आफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद सूर्या ने कहा, “मैंने कुछ भी अलग करने की कोशिश नहीं की है, बस वही कर रहा हूं जो पिछले तीन चार साल से लगातार करता रहा हूं। मैं जिस तरह से नेट्स में बल्लेबाजी करता हूं वैसे ही मैदान पर जाकर करता हूं। मैं जब नेट्स में प्रैक्टिस करता हूं तो खुद को काफी दबाव में रखता हूं। जैसे कि उदाहरण बताता हूं जब कभी भी आउट हो जाता हूं तो यही सोचता हूं कि आखिर मै कैसे बेहतर कर सकता था और कोशिश रहती है कि वहां ठीक करूं। इस चीज को करने से मुझे वाकई फायदा मिलता है और मैं मैदान पर अच्छा प्रदर्शन कर पता हूं।”

सूर्यकुमार ने जयपुर टी20 में 40 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के जमाते हुए 62 रन की पारी खेली। 57 रन के स्कोर पर ट्रेंट बोल्ट ने उनका कैच छोड़ा था जिसको लेकर मैच खत्म होने के बाद उन्होंने बात भी की। इस बात पर चुटकी लेते हुए सूर्य ने इसे बोल्ट की तरफ से पत्नि के लिए जन्मदिन का गिफ्ट बताया।

“ओस के आने की वजह से आज गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आ रही थी और बाद में यह काफी धीमा हो गया था। मुझे इस बात की खुशी है कि हम ने मैच को जीत के साथ खत्म किया। मैं मैच को अगर खत्म करके वापस लौट पाता तो काफी खुशी मिलती लेकिन इसी तरह से तो हम सीखते हैं और आगे बढ़ते हैं। ट्रेंट के बारे में मैं क्या कहूं, आज मेरी पत्नी का जन्मदिन भी है तो यह उनके लिए बहुत ही अच्छा गिफ्ट रहा।”  

Related Articles

Back to top button