प्रशासन की तोड़क कार्रवाई पर सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव का बयान सामने आया

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव ने इस कार्रवाई को बदले की भावना से प्रेरित बताया है

यूपी के एटा जनपद में समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव की मार्केट और फार्म हाउस पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। एटा की जीटी रोड पर स्थित अनाज मंडी के पास बनी उनकी मार्केट और फार्म हाउस को अवैध निर्माण बताते हुए एडीएम प्रशासन विवेक मिश्रा और एडिशनल एसपी ओपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ तोड़क कार्रवाई करने पहुंचे थे।

तोड़क कार्रवाई पर सपा नेता ने कहा?

(सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव)

जिला प्रशासन द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि “बीजेपी जनादेश का अपमान करने पर तुली हुई है।  एटा ज़िला पंचायत चुनाव में हुई भाजपा की हार से बौखलाई यूपी सरकार ने आज हमारे परिवार को टारगेट किया है।  भाजपा सरकार के इशारे पर प्रशासन और पुलिस द्वारा हमारे परिवार पर दमनकारी और अत्याचारी कार्रवाई कराई गई है। प्रसाशन की ऐसी कार्रवाई से मैं टूटने या  झुकने वाला नहीं हूँ। मार्केट और फ़ार्म हाउस की बिल्डिंग तोड़ने से पहले हमें किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं दी गयी।  ना हीं सामान हटाने के लिए सूचना दी गई। प्रशासन ने हमारे ऊपर चल रही जांचों से सम्बन्धित अति महत्वपूर्ण काग़ज़ात, सामान, क़ीमती आभूषण एवं अन्य ज़रूरी दस्तावेज़ भी हटाने का मौक़ा नहीं दिया। पूरे प्रकरण को पार्टी के शीर्ष नेताओं को अवगत करा दिया है। भाजपा कितना भी दमन कर ले मैं और मेरा परिवार मरते दम तक समाजवादी पार्टी में रहेंगे हम समाजवादी पार्टी का झंडा झुकने नहीं देंगे।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव ने इस कार्रवाई को बदले की भावना से प्रेरित बताया है। उन्होंने कहा है कि प्रशासन द्वारा की गयी इस तानाशाही के ख़िलाफ वे हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट का सहारा लेंगें।

सपा नेताओं पर कई मुकदमें

बता दें कि सपा के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्य्क्ष जुगेंद्र सिंह यादव पर पुलिस प्रशासन की ओर से जिले के अन्य थानों में 4 दिनों के भीतर 4 FIR भी दर्ज हुई हैं और बीते दिनों में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव की अन्य संपतियों पर प्रशासन का बुल्डोजर चल चुका है। विपक्ष का आरोप है कि आगामी जिला पंचायत चुनाव को प्रभावित करने के लिए बीजेपी के इशारे पर प्रशासन ये तोड़क कार्रवाई कर रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप YouTube से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Twitter से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =

Back to top button