साउथ फिल्म विक्रम, बॉक्स ऑफिस पर लगातार दिखा रही है कमाल

कमल हासन फेम साउथ फिल्म विक्रम जिसका निर्देशन लोकेश कनकराज ने किया है, फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। इस बात की जानकारी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से सामने आई है। जाने-माने व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि, फिल्म का सप्ताहांत काफी अच्छा रहा है और फिल्म विदेशों में भी अपना जादू दिखा रही है।
तरण आदर्श ने कहा, फिल्म ने रविवार तक अमेरिका में 13.43 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में इसी अवधि में क्रमश 3.90 करोड़ रुपये और 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी। तरण आर्दश ने कहा, जर्मनी में फिल्म ने 34.09 लाख रुपये कमाए, जबकि न्यूजीलैंड में इसने 33.91 लाख रुपये कमाए।

कनाडा में फिल्म ने 24.36 लाख रुपये और आयरलैंड में 25.83 लाख रुपये कमाए। तमिलनाडु में, फिल्म ने अपने पहले सोमवार को सिनेमाघरों में लगभग 85 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज करते हुए प्रभावित करना जारी रखा। वहीं दूसरी तरफ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट किया, विक्रम अपने पहले सोमवार को दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर हावी है।
तमिलनाडु में, फिल्म रॉक स्थिर है और सोमवार को लगभग 85 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई है, जो महामारी के बाद का उच्चतम स्तर है। कमल हासन और लोकेश मल्टी-स्टारर एक्शन फालतूगांजा एक ब्लॉकबस्टर है! श्रीधर पिल्लई ने यह भी दावा किया, विक्रम वर्ड ऑफ माउथ प्रमोशन के साथ एक सार्वभौमिक हिट साबित हुआ था।
उन्होंने ट्वीट किया, लोकेश द्वारा निर्देशित कमल हासन एक्शन फालतू ने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस से शुरूआती सप्ताहांत में 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जिसमें अकेले भारत ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। कॉलीवुड से सबसे बड़ी महामारी के बाद की हिट! फिल्म की सफलता ने निर्देशक लोकेश कनकराज सहित पूरी यूनिट को खुश कर दिया है।

Rashtriya News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − 12 =

Back to top button