जल्द ही लॉन्च होगा Oneplus का नया फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

Oneplus 9 RT में FHD OLED डिस्प्ले मिलेगी. साथ ही इसमें 600Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. स्क्रीन स्पेसिफिकेशंस के साथ, OnePlus 9RT गेमिंग कम्युनिटी की ओर टारगेट लगता है. 9 सीरीज  के अंतर्गत अगले स्मार्टफोन का इंडिया में आने वाले सप्ताह अनवील होने जा रहे है. OnePlus 9RT में इंडियन खरीदारों के लिए एक बड, OnePlus Buds Z2 भी दिखाई देने वाला है, जो इसके साथ आएगा. ये दोनों डिवाइस यहां 14 जनवरी को लॉन्च होने वाले है.

OnePlus 9RT और Buds Z2 के लिए Amazon और उसकी वेबसाइट पर नोटिफिकेशन पेज पहले से ही आ चुकी है. Oneplus  ने लॉन्च इवेंट के आसपास एक ऐड बनाया और ट्वीट किया: 120Hz FHD पर ऑल-एक्शन OLED डिस्प्ले के साथ 600Hz टच रिस्पॉन्स रेट का एक्सपीरिएंस लें.” OnePlus 9RT में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ कम से कम 6GB Ram और मैक्सिमम 12GB Ram मिलने  का अनुमान है. लोगों द्वारा बनाए गए डेटा और मेमोरी की मात्रा को देख रहे है, इंटरनल मैमोरी कम से कम 128GB हो सकती है. फोन का सबसे जरूरी पार्ट इसमें गूगल के एंड्रॉयड  12 पर बेस कंपनी का कलर ओएस भी मिल रहा है. फोन में AMOLED पंचहोल डिस्प्ले के साथ स्क्रीन का साइज लगभग 6.62 इंच हो सकता है.

OnePlus 9RT अल्ट्रा-वाइड सीन्स और मोनोक्रोम के लिए 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2 दूसरे सेंसर दिए जा रहे है. सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा भी मिल रहा है. फोन को पावर देने के लिए जिसमे 4500mAH की बैटरी  भी दी जाने वाली है जो कि 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रहा है. इंडिया में OnePlus 9RT की बिक्री की तारीख की कोई पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, यह उम्मीद कर सकते हैं कि लॉन्च के पहले सप्ताह के भीतर ब्रांड OnePlus 9RT की पहली सेल करने वाला है. एक बार लॉन्च होने के उपरांत फोन वनप्लस के आधिकारिक ई-स्टोर पर उपलब्ध होने वाला है. प्लेटफॉर्म पर हालिया टीजर पेज के मुताबिक  फोन अमेजन पर भी उपलब्ध होने वाला है. जिसके अतिरक्त OnePlus Buds Z2 एक्टिव नॉइज कंट्रोल (ANC), स्वेट प्रोटेक्शन और वाटर रेजिस्टेंस जैसे फीचर्स से लैस होने वाला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 17 =

Back to top button