सोनाली फोगाट मौत मामला : गोवा पुलिस ने की पांचवीं गिरफ्तारी

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में रविवार को पांचवीं गिरफ्तारी की। पुलिस अधिकारी ने बताया, रमा मांद्रेकर को दत्ताप्रसाद गांवकर को ड्रग की आपूर्ति करने के आरोप में आज सुबह गिरफ्तार किया गया। वह बाद में सुधीर सांगवान (सोनाली के पीए) को ड्रग की आपूर्ति करता था।

शनिवार को पुलिस ने कर्लीज रेस्तरां के वॉशरूम में सोनाली फोगाट को दी गई मेथामफेटामाइन ड्रग्स जब्त की, जहां उन्होंने पार्टी की थी। गिरफ्तार आरोपी सांगवान के खुलासे के आधार पर कर्लीज रेस्टोरेंट के वॉशरूम से नशीला पदार्थ बरामद किया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि सांगवान को ड्रग्स की आपूर्ति गांवकर ने की थी, जो अंजुना के होटल ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम करता था, जहां सोनाली और सांगवान रह रहे थे। गांवकर को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद अंजुना से रमा मांद्रेकर को कथित तौर पर ड्रग्स की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया। सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में रुकी थी।
सोमवार की रात उन्हें बेचैनी महसूस हुई और अगली सुबह उन्हें अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

Tags : #crimenews #crime #sonalifogat #sonalimurdercase #goapolice #arrestedcriminal #hindinews

Rashtriya News 

Related Articles

Back to top button