सिंगर सोनू निगम और उनका परिवार हुआ कोरोना पॉजिटिव,कहा- ‘मैं अभी मरने वाला नहीं …’

ओमिक्रोन के आने के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का संकट बढ़ गया है। कई फिल्मी सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। इतना ही नहीं सोनू निगम के साथ उनका बेटा, पत्नी और भाभी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

इस बात की जानकारी सोनू निगम ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोनू निगम सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले सिंगर्स में से एक हैं। वह तस्वीरों और वीडियो के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। सोनू निगम ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है।

साथ ही वीडियो के जरिए सोनू निगम ने अपनी, बेटे, पत्नी और भाभी की तबीयत के बारे में बताया है। वीडियो में सोनू निगम कहते हैं कि वह कोरोना वायरस से बहुत बार संक्रमित हो चुके हैं। सोनू निगम कहते हैं, ‘मैं दुबई में हैं। मैं भारत में भुवनेश्वर में परफॉर्म करने और सुपर सिंगर सीजन 3 का सूट करने आया था। मैंने टेस्ट करवाया और मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

सोनू निगम वीडियो में आगे कहते हैं, ‘मैंने दोबारा टेस्क करवाया, जिसमें मैं फिर से मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया था, लेकिन मुझे लगता है कि लोग इसके साथ जीना सिख जाएंगे। मैंने वायरल और खराब गले के साथ अपना पूरा कॉन्सर्ट किया था, लेकिन यह पहले से बेहतर था। मैं कोविड पॉजिटिव हूं, लेकिन मैं मरने वाला नहीं हूं। मेरा गला भी अब ठीक है लेकिन मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है जो मेरी वजह से परेशानी झेल रहे हैं।’

दिग्गज सिंगर ने आगे कहा, ‘यह बहुत तेजी से फैल रहा है। मुझे हमारे लिए बुरा लग रहा है क्योंकि काम अभी शुरू हुआ है। मुझे थिएटर से जुड़े लोगों और फिल्म निर्माताओं के लिए भी खेद है। क्योंकि पिछले दो साल से काम प्रभावित हो रहा है। लेकिन उम्मीद है कि चीजें ठीक होंगी।’ सोशल मीडिया पर सोनू निगम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सिंगर के फैंस उनके वीडियो पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 9 =

Back to top button