नोएडा में नाइट कर्फ्यू के दौरान दुकानदार ने नहीं दिया खाना ,तो शक्स ने कर डाली हत्या

नववर्ष के पहले दिन नोएडा में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां नाइट कर्फ्यू के चलते ऑनलाइन शॉप ओनर ने खाना देने से इंकार किया तो उसका गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। घटना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की। मामले के अपराधी फरार हैं। ग्रेटर नोएडा के बीटा- 2 क्षेत्र के ओमेक्स आरकेडिया मॉल में एक ऑनलाइन फूड ज्वाइंट पर रात गोली चलने की घटना हुई।

वही खबर के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तो ऑनलाइन फूड ज्वाइंट के मालिक अवसर पर लहूलुहान स्थिति में पड़े थे। किसी ने उन्हें गोली मार दी थी। तत्पश्चात, चोटिल दुकान मालिक को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इस केस की तहकीकात के पता चला कि 1 जनवरी की रात लगभग 1 से 1:30 बजे के बीच ऑनलाइन फूड ज्वाइंट पर बीते 3 वर्ष से इस ऑनलाइन फूड ज्वाइंट के ग्राहक रहे 2 लोग खाना खाने के लिए आए थे, मगर दुकान बंद थी, इसलिए दुकान मालिक ने खाना देने से मना कर दिया।

वही खाना न प्राप्त होने से दोनों ग्राहक गुस्से से आगबबूला हो गए। पहले तो मौके पर दुकान मालिक से विवाद हुआ तथ बहुत विवाद हुआ। बाद में मामला शांत हुआ तथा दोनों ग्राहक वापस चले गए, मगर फिर अचानक दोनों ग्राहक 2 घंटे पश्चात् शॉप पर वापस आ गए। उन्होंने शॉप का दरवाजा खोलकर तमंचे से शॉप ओनर को गोली मार दी तथा फरार हो गए। इस के चलते दुकान मालिक की मौत हो गई। इस मामले के अपराधी फिलहाल फरार हैं। बता दें कि गौतम बुद्ध नगर में रात 11 बजे से 5 बजे तक कर्फ्यू लगा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 + five =

Back to top button