शमशेरगढ़ और उसके आसपास के क्षेत्र में गुलदार की दहशत, डरे सहमे हैं लोग

बालावाला, शमशेरगढ़ और उसके आसपास के क्षेत्र में गुलदार ने लोगों की नींद उड़ा रखी है। गुलदार के डर से लोग अंधेरा होते ही घरों में दुबक रहे हैं। पिछले दो दिन से वन विभाग की टीमें सर्च और रेसक्यू आपरेशन चला रही हैं, लेकिन गुलदार नहीं पकड़ा जा सका।

रेंजर राकेश नेगी ने बताया कि दिवाली की रात करीब सात बजे लोगों ने बालावाला बिष्ट कॉलोनी में गुलदार दिखने की सूचना दी। इसके बाद फारेस्टर सरकार सिंह, मदन सिंह और अरशद खान सहित रेस्क्यू टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। जहां लोगों ने गुलदार देखा था, वहां रातभर तक सर्च किया गया। वनकर्मी जान जोखिम में डालकर टार्च और मोबाइल की रोशनी की मदद से आसपास सर्च ऑपरेशन चलाते रहे, लेकिन गुलदार का पता नहीं चला।

जिला कांग्रेस कमेटी परवादून के उपाध्यक्ष और पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य बालावाला धनवीर सिंह राणा ने बताया कि पिछले कई दिनों से बालावाला, नथुवावाला, मियांवाला, तुनवाला, नकरौंदा आदि स्थानों पर गुलदार की दहशत है। रात बिष्ट कॉलोनी के बाद शमशेरगढ़ में गुलदार दिखा। सूचना के बाद वन विभाग की टीम तुरंत वहां पहुंची। वहां भी सुबह तक कई जगह तलाशा गया, लेकिन गुलदार नहीं मिला। धनवीर राणा के अनुसार होते ही लोग घरों में दुबक रहे हैं। दिवाली की रात भी लोग घरों में ही रहे।

FacebookTwitterLinkedInWhatsApp

Related Articles

Back to top button