शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर मुश्किलों में डटे रहने के बारे में एक पर्सनल मैसेज साझा किया

शिल्पा ने अभी तक फिलहाल तो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था। उसने एक जेम्स थर्बर उद्धरण पोस्ट किया जिसमें लिखा था, "क्रोध में पीछे मुड़कर न देखें, या डर में आगे बढ़ें, लेकिन जागरूकता में।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर मुश्किलों में डटे रहने के बारे में एक मैसेज साझा किया है। अपनी पोस्ट में उन्होने ‘जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से’ आगे बढ़ने के बारे में लिखा।

शमिता की पोस्ट उनके परिवार के लिए मुश्किल समय के बीच आई है। उनके बहनोई यानि उनकी बहन के पति राज कुंद्रा को पोर्न रैकेट के सिलसिले में गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत में रखा गया है और शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा चुकी है।

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए शमिता शेट्टी ने लिखा, “कभी-कभी आपके भीतर की ताकत सभी के देखने के लिए एक बड़ी लौ नहीं होती है इसीलिए चलते रहो। आप यह नियंत्रित नहीं कर सकते कि दूसरे लोग आपकी ऊर्जा कैसे प्राप्त करते हैं। आप जो कुछ भी कहते हैं वह उस समय जो भी व्यक्तिगत मुद्दों से गुजर रहा है, उसके लेंस के माध्यम से फ़िल्टर किया जाता है, जो आपके बारे में नहीं है। बस करते रहें जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से अपनी बात रखें।

View this post on Instagram

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

शिल्पा ने अभी तक फिलहाल तो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था। उसने एक जेम्स थर्बर उद्धरण पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “क्रोध में पीछे मुड़कर न देखें, या डर में आगे बढ़ें, लेकिन जागरूकता में।

हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं कि जिन लोगों ने हमें चोट पहुँचाई है, जो निराशाएँ हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी – उत्सुकता से नहीं देख रहा है कि क्या हुआ है या क्या हो सकता है, लेकिन पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है।

देश और विदेश की ताज़ातरीन खबरों को देखने के लिए हमारे चैनल को like और Subscribe कीजिए
Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIME
Facebook: https://www.facebook.com/Nextindiatimes
Twitter- https://twitter.com/NEXTINDIATIMES
Instagram- https://instagram.com/nextindiatimes
हमारी वेबसाइट है- https://nextindiatimes.com
Google play store पर हमारा न्यूज एप्लीकेशन भी मौजूद है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 6 =

Back to top button