शाइस्ता परवीन को यूपी पुलिस ने घोषित किया माफिया

प्रयागराज। उमेश पाल की 24 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। अतीक अहमद और उसके भाई की मेडिकल के लिए ले जाते समय हत्या कर दी गई थी। असद अहमद और शूटर मोहम्मद गुलाम का पुलिस ने एनकाउंटर किया था। अब प्रयागराज पुलिस ने फरार चल रही शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित कर दिया है।

पुलिस की एफआईआर में लिखा गया है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती है। उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता आरोपी है और इनाम भी घोषित है। पांच लाख का इनामी साबिर शाइस्ता का शूटर बताया गया है। 2 मई को प्रयागराज के धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने एक एफआईआर दर्ज कराई थी। असद के जिस दोस्त आतिन जफर के घर शाइस्ता रुकी थी, उसके घर पर छापेमारी के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।

अतीक अहमद के जनाजे में शामिल होने के लिए शाइस्ता बेटे असद के दोस्त आतिन के घर 16 अप्रैल को रुकी थी। 2 मई को आतिन की गिरफ्तारी के बाद एफआईआर दर्ज की गई थी। इसी एफआईआर में शाइस्ता को माफिया बताया है। पुलिस जल्द ही शाइस्ता को माफिया सूची में डाल सकती है।

उमेश पाल हत्याकांड में अभी भी बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन फरार है। पुलिस लगातार गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, लेकिन हर बार शाइस्ता परवीन पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो जा रही है। वहीं, गुड्डू मुस्लिम की कई राज्यों में लोकेशन मिली है, लेकिन अभी तक उसको पुलिस पकड़ नहीं सकी है।

Tag: #nextindiatimes #ShaistaParveen #mafia #police

Related Articles

Back to top button