शाहरुख खान के साथ शुरू होगा कॉफी विद करण 8, साउथ के ये सितारे भी बनेंगे हिस्सा

मुंबई। करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा चैट शो कॉफी विद करण को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। शो में मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे हिस्सा लेते हैं और अपनी फिल्मों के साथ ही निजी जिंदगी को लेकर बातें करते नजर आते हैं। हाल ही में कॉफी विद करण 8 से जुड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि शो का नया सीजन अगस्त या सितंबर में शाहरुख खान के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

रिपोर्ट के अनुसार, कॉफी विद करण 8 से शाहरुख शो पर वापसी के लिए तैयार हैं। किंग खान चैट शो में आने वाले सीजन के पहले अतिथि बन सकते हैं। शाहरुख शो में न सिर्फ अपनी फिल्म पठान की ब्लॉकबस्टर सफलता पर बात करते नजर आएंगे बल्कि वह अपनी आने वाली फिल्म डंकी और जवान के बारे में भी बात करेंगे। बता दें कि शाहरुख सीजन 5 में आलिया भट्ट के साथ शो में नजर आए थे। शो के 8वें सीजन में साउथ के सितारों के भी शिरकत करने की जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख के अलावा यश, अल्लू अर्जुन और ऋषभ शेट्टी के शो में शामिल होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि यश अपनी पत्नी राधिका पंडित और अल्लू अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ शो का हिस्सा बनेंगे। अगर ऐसा होता है, तो चैट शो का हिस्सा बनने वाली ये साउथ सिनेमा की पहली जोडिय़ां होंगी।

कॉफी विद करण 8 में इस बार पिछले सीजन से बहुत कुछ अलग होने वाला है। शो में नए सेगमेंट जोड़े जाएंगे ताकि सितारों के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी ज्यादा हो। इसके साथ ही सजावट में भी पूरी तरह से बदलाव किया जाएगा। करण के चैट शो कॉफी विद करण का पहला सीजन 19 नवंबर, 2004 को आया था। पहले एपिसोड में शाहरुख और काजोल अतिथि बनकर आए थे। पहला सीजन 27 मई, 2005 तक चला था। इसके बाद करण 2007, 2010, 2013, 2016 और 2018 में अपने शो के नए सीजन के साथ हाजिर होते रहे हैं। इस शो का आखिरी सीजन 7 टीवी पर न आकर पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर आया था।

करण की बात करें तो वह 7 साल बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं, जो 28 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी शामिल हैं। बता दें कि आखिरी बार करण के निर्देशन में बनी ऐ दिल है मुश्किल आई थी, जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय अहम भूमिका में थे।

Tag: #nextindiatimes #karan #sharukhkhan

Related Articles

Back to top button