स्कोडा इंडिया ने लॉन्च किया कुशाक मिड-साइज एसयूवी का ये नया मिड-स्पेक वेरिएंट, जानें इसकी खासियत

स्कोडा इंडिया ने कुशाक मिड-साइज एसयूवी का एक नया मिड-स्पेक वेरिएंट लॉन्च किया है। नए स्कोडा कुशाक एम्बिशन क्लासिक वेरिएंट को 12.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। खास बात यह है कि इसे बेस एक्टिव और मिड-स्पेक एम्बिशन वेरिएंट के बीच में स्लॉट किया गया है। Kushaq Ambition Classic को 1.0-लीटर TSI इंजन के साथ केवल मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

स्कोडा कुशाक का एम्बिशन क्लासिक वेरिएंट एसयूवी की रेंज में नया दूसरा बेस मॉडल है। यह बेस-स्पेक एक्टिव और मिड-स्पेक एम्बिशन ट्रिम्स के बीच बैठता है। हालांकि फीचर लिस्ट काफी हद तक एम्बिशन ट्रिम के समान ही है, लेकिन इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और डुअल-टोन सीट्स सहित कुछ अच्छाइयों की कमी है। इसके बजाय, इसमें मैन्युअल एसी कंट्रोल और हनीकॉम्ब पैटर्न के साथ नई ब्लैक साबर अपहोल्स्ट्री मिलती है।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो, इस नए वैरिएंट में फ्रंट बंपर, डोर, विंडो लाइन और टेलगेट्स पर क्रोम गार्निशिंग भी है जो इसकी प्रीमियम अपील को बढ़ाते हैं और साथ ही इसमें कई ड्यूल-टोन शेड्स भी हैं। इसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 10.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है। Skoda Kushaq Ambition Classic में केवल 113 hp 1.0-लीटर TSI मोटर है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड एटी शामिल हैं।

SUV के टॉप वेरिएंट में 148 hp 1.5-लीटर TSI इंजन भी मिलता है, जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्पीड DSG के साथ आता है। स्कोडा कुशाक एम्बिशन क्लासिक की कीमत मैनुअल के लिए 12.69 लाख रुपये और ऑटोमैटिक वैरिएंट के लिए 14.09 लाख रुपये रखी गई है। सामान्य तौर पर, इस एसयूवी की कीमत वर्तमान में 10.99 लाख रुपये से 18.19 लाख रुपये, एक्स-शोरूम के बीच है, और कंपनी जल्द ही एक नया मोंटे कार्लो संस्करण भी पेश करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten + ten =

Back to top button