फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा से बाहर हुईं सारा अली खान ,इस एक्ट्रेस ने मरी बाज़ी

विक्की कौशल की फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। फिल्म में विक्की के साथ जहां सारा अली खान का नाम सामने आया था। वहीं अब एक्ट्रेस को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

 एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा पिछले काफी समय से चर्चा में है। हालांकि, कुछ वक्त से इस फिल्म को लेकर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई। वहीं अब खबरें हैं कि फिल्म वापस फ्लोर पर आने के लिए तैयार है, लेकिन इस बार इस फिल्म में कई तरह के बदलाव किए गए हैं। सारा अली खान अब विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।

फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा से बाहर हुईं सारा अली खान

इंडिया टूटे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान को बदले जाने का फैसला लिया गया है। मेकर्स की माने तो फिल्म में विक्की के अपोजिट किसी ऐसी एक्ट्रेस को कास्ट होना था जो, उनसे उम्र में बड़ी नजर आए और सारा में वह चीज मेकर्स को नजर नहीं आ रही है। ऐसे में इस फिल्म से सारा अली खान बाहर हो गई है। हालांकि पहले फिल्म में यंग फीमेल कैरेक्टर को दिखाना था, इसलिए सारा को साइन किया गया था। वहीं अब जब कहानी में बदलाव किया तो इसी के साथ एक्ट्रेस में भी बदलाव किया।

विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी साउथ की ये एक्ट्रेस

खबरों की माने तो मेकर्स ने सारा को हटाकर साउथ की करीना यानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के नाम पर मुहर लगाई है। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इस बात पर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। बता दें इस फिल्म को आदित्य धार डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो चुका है। इस फिल्म की कहानी महाभारत के कैरेक्टर अश्वत्थामा पर बेस्ड है। अब देखना हो फिल्म कब तक रिलीज होगी।  

बॉलीवुड की इन फिल्मों में नजर आएंगी सामंथा

‘द फैमिली मैन 2’ में अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित करने के बाद सामंथा रूथ प्रभु के पास इन दिनों बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट हैं। बीते दिनों खबर थी कि वह जल्द अक्षय कुमार के साथ भी नजर आने वाली है। वहीं आयुष्मान खुराना के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगी।  

jagran

Related Articles

Back to top button