मोदी कैबिनेट में जगह न मिलने से भड़के संजय निषाद, बोले- बीजेपी गलती नहीं सुधारेगी तो 2022 में भुगतेगी परिणाम

संजय निषाद ने कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश की कुछ ही सीटों पर प्रभाव रखने वाली अपना दल की अनुप्रिया पटेल को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है तो 160 सीटों पर प्रभाव रखने वाले निषाद समाज के बेटे को भी मौका क्यों नहीं दिया गया।

मोदी सरकार का कैबिनेट विस्तार हो चुका है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में व्यापक फेरबदल किया गया है।  मोदी ने मंत्रियों के विभागों में भी बड़ा बदलाव किया है। एक तरफ जहां बड़े मंत्रियों के विभाग कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, एस.जयशकंर, निर्मला सीतारमण, अर्जुन मुंडा जैसे स्मृति ईरानी जैसे कद्दावर मंत्रियों के विभागों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इस बार मोदी की नई कैबिनेट में उत्तर प्रदेश के 7 सांसदों को जगह दी गई है पर निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के बेटे और संतकबीरनगर से सांसद प्रवीण निषाद को मोदी कैबिनेट में जगह नहीं मिली है। इस पर निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने नाराजगी जताई है।

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का कहना है कि सांसद प्रवीण निषाद मेरे पुत्र हैं और वह भाजपा के सांसद भी हैं। प्रवीण की लोकप्रियता को देखते हुए उनको मोदी की मंत्रिमंडल में जगह मिलनी चाहिए थी लेकिन मोदी की कैबिनेट में संजय निषाद को कोई जगह नहीं मिली है। संजय निषाद ने कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश की कुछ ही सीटों पर प्रभाव रखने वाली अपना दल की अनुप्रिया पटेल को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है तो 160 सीटों पर प्रभाव रखने वाले निषाद समाज के बेटे को भी मौका क्यों नहीं दिया गया।

संजय निषाद ने कहा है कि पहले से ही निषाद समाज बीजेपी से नाराज है और अगर बीजेपी  अपनी ये गलती नहीं सुधारती है तो इसकी कीमत बीजेपी को आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में चुकानी पड़ सकती है।

संजय निषाद ने आगे बताया कि फिलहाल निषाद पार्टी बीजेपी के साथ खड़ी है लेकिन अगर भविष्य में बीजेपी ऐसे ही निषादों की अनदेखी करती रहेगी तो आने वाले दिनों में हम अपनी रणनीति पर फिर से विचार करेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप YouTube से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Twitter से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 19 =

Back to top button