SAMSUNG M02S की कीमत 10 हज़ार से भी कम, फास्ट चार्जिंग के साथ ये है इसके खास फीचर्स

सैमसंग का M02s हाल ही में लॉंच हुआ है। ये फोन काफी बजट फ्रेडली। आज यानि 19 जनवरी को  इस फोन की पहली सेल है। सैमसंग का ये फोन 2 वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा, सैमसंग के M02s की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है।बताया जा रहा है, यह एक एंट्री लेवेल फोन है। इसमे कई बेहतर फीचर्स है, इसमे आपको फोन में ट्रिपल केमरा मिलता है साथ ही फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मिलती है। M02s के फोन की 5000mAh  है। आप को बता दे ये सेल अमेज़न पर है। इस फोन में ग्राहक को तीन कलर ऑप्शन भी मिलते है, ये तीनों कलर ब्लैक, ब्लू, और रेड है।  

दो वेरियंट में लॉंच होगा फोन

सैमसंग गैलक्सि M02s के दोनों ही वेरियंट 10,000 रूपये के अंदर ही है। आप को बता दे की 3 जीबी रैम साथ 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है, और दूसरे वेरियंट में 4GB रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत सिर्फ 9,999 रुपये है।

इस फोन के फुल फीचर्स और इसकी खासिय

सैमसंग M02s का स्क्रीन रेसोल्यूशन 720*1600 पिक्सल का है, सैमसंग के फोन की स्क्रीन 6.5 इंच की है साथ ही PLS IPS डिस्प्ले भी इसमे दिया गया है, इस फोन को कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ पेश किया है, ये फोन Android 10 पर काम करता है इसी के साथ  साथ 4 जीबी की रैम साथ ही 64 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। एक अलग चीज ये है की इसमे आप 1 टीबी तक की मेमोरी माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है। इसका डिस्प्ले वॉटर रेसिस्टंट है।

M02s स्मार्टफोन में रियर कैमरा भी ट्रिपल सेट अप में है, इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल है, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है साथ ही 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है, जिसका अपर्चर f/2.2 है। इस फोन में ISO कंट्रोल का भी फीचर है साथ ही ऑटो फ्लैश का भी ऑप्शन है इसमे आप  डिजिटल ज़ूम भी कर सकते है। साथ ही एचडीआर और एक्सपोज़र जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो की 15w की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 2 =

Back to top button