खुला हुआ टॉप पहन पीठ दिखाती नजर आईं उर्फी जावेद ,लोग बोले- घर के पर्दों की आ गई याद

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जबसे बिग बॉस से बाहर आई हैं, तब से वो आए दिन अंतरंगी कपड़े पहनने की वजह से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रही हैं। हाल ही में उर्फी ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिन्हें देख लोगों की हंसी छूट रही है।

पीछे से खुली टॉप पहन नजर आईं उर्फी

बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो पीछे से पूरी तरह खुले हुए बोल्ड टॉप में नजर आ रही हैं। इस टॉप में उर्फी की पीठ पूरी तरह से खुली दिख रही है। पोस्ट के साथ उर्फी ने कैप्शन में अपने एक्स बॉयफ्रेंड से जुड़ा एक राज भी बताया। एक्ट्रेस ने लिखा, ’16 मिस्ड कॉल्स.. एक समय था जब मैंने अपने एक्स को 26 मिस कॉल किया था.. क्योंकि वो मेरा फोन नहीं उठा रहा था। यहां देखें वीडियो….

फिर हुईं ट्रोल

दरअसल, उर्फी जावेद ने इस स्टाइलिश ड्रेस के नीचे इनरवियर नहीं पहना था। उनकी इस पूरी तरह से खुली हुई ड्रेस को देखकर लोग उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। कोई पूछ रहा कि ऐसे कपड़े पहनने की जरूरत क्या है? तो किसी को उर्फी की ड्रेस देख घर के पर्दों की याद आ गई। एक यूजर ने लिखा, घर के पर्दे पहनकर आ गई क्या? वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने उर्फी को लेकर भद्दे कमेंट्स भी पास किए।

ये हैं एक्ट्रेस के एक्स 

उर्फी की लव लाइव की बात करें तो सबको पता है कि अनुपमा के छोटे बेटे समर यानि पारस कलनावत के साथ एक्ट्रेस रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं। टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने ब्रेकअप की वजह का खुलासा करते हुए कहा था कि पारस काफी पोजेसिव हैं और बच्चों जैसे विहेव करते हैं इसलिए ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ा। वैसे उर्फी रियल और रील दोनों ही लाइफ में काफी बोल्ड हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + 5 =

Back to top button