रिलीज हुआ फिल्म सनक का पहला गाना ‘ओ यारा दिल लगाना’

विद्युत जामवाल को आप सभी जल्द ही फिल्म सनक में देखने वाले हैं। इस फिल्म के जरिये अभिनेता एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि फिल्म सनक -होप अंडर सीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में विद्युत के साथ रुक्मिणी मैत्रा दिखाई देने वाली हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और अब फिल्म का पहला गाना ओ यारा दिल लगाना रिलीज हो गया है। आप देख सकते हैं विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मैत्रा पर फिल्माया गया फिल्म का पहला गाना काफी रोमांटिक है।

यह गाना सभी संगीत प्रेमियों के लिए एक विजुअल ट्रीट है और विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो 90 के दशक के गाने सुनना पसंद करते है। जी दरअसल यह गाना जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ (1996) के मूल गीत का एक नया वर्जन है। इस गाने को शेयर करते हुए विद्युत ने कैप्शन में लिखा है- ‘हमारा पहला गाना ओ यारा दिल लगाना रिलीज हो गया है। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।’    

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)


‘ओ यारा दिल लगाना’ का नया वर्जन एक क्लब की कूल बैकड्रॉप पर शूट किया गया है जहां वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का खूबसूरती से इजहार करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस गाने के मूल गीत को लीजेंड संगीत जोड़ी नदीम-श्रवण द्वारा रचा गया था, वही नया वर्जन चिरंतन भट्ट द्वारा बनाया गया है। यह स्टेबिन बेन और दीक्षा तूर द्वारा गाया गया है और इस गाने के लिरिक्स मनोज यादव और मूल गीत के गीतकार समीर अंजान द्वारा लिखित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 1 =

Back to top button