गेस्ट फैकल्टी के पदों पर निकली भर्ती ,नेट, पीएचडी क्वालिफाईड युवा करेंआवेदन

अगर आप फैकल्टी के पदों पर जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। कर्नाटक स्टेट लॉ यूनिवर्सिटी (Karnataka State Law University, KSLU) ने गेस्ट फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। यह नियुक्तियां, लॉ, पॉलिटिकल साइंस, अर्थशास्त्र, समाजशास्त्र, मार्केटिंग मैनेजमेंट, मनोविज्ञान विषयों में नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं।

गेस्ट फैकल्टी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पद पर आवेदन करने उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित मास्टर्स डिग्री स्तर होनी चाहिए। इसके अलावा, इस पद के लिए उम्मीदवार के पास कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ एक अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड होना चाहिए। इसके अलावा, अभ्यर्थियों के पास NET/ SLET/ SET/ Ph.D की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा वैकेंसी डिटेल्स की बात करें तो कुल 18 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, लॉ 11, पॉलिटिकल साइंस 1, अर्थशास्त्र 1, समाजशास्त्र 1, मार्केटिंग मैनेजमेंट 1, मनोविज्ञान के 01 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं।

गेस्ट फैकल्टी पदों पर ओवदन करने वाले उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी हैं, वे आवेदन पत्र को ईमेल द्वारा kslu.registrar@gmail.com पर एप्लीकेशन फॉर्म भेजना होगा। इसके अलावा, अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र रजिस्ट्रार, कर्नाटक राज्य विधि विश्वविद्यालय नवानगर, हुबली- 580025 पर भेजना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन पत्र को अच्छी तरह से पढ़ना होगा। इसके अनुरुप ही आवेदन करना होगा। अभ्यर्थी ध्यान दें कि अगर एप्लीकेशन फॉर्म को किसी भी तरह की गलत जानकारी पकड़ में सामने आती है तो फिर रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। 

 18 मई को होगा इंटरव्यू

गेस्ट फैकल्टी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू 18 मई 2022 को सुबह 10.30 बजे आयोजित किया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को सेलेक्शन कमेटी के समक्ष उपस्थित होना होगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seven − 5 =

Back to top button