दिल्ली के नगर निगमों, डीटीसी, जल बोर्ड और अन्य पदों के लिए निकलीं भर्ती,जल्द करें ऑनलाइन आवेदन

दिल्ली में सरकारी नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। । दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) ने चारो नगर निगमों, दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) और अन्य विभागों में 691 पदों पर भर्ती के लिए दो अलग-अलग विज्ञापन जारी किये हैं। बोर्ड द्वारा 29 दिसंबर 2021 को जारी विज्ञापन (सं.01/2022) के अनुसार दिल्ली के नगर निगमों (उत्तरी, दक्षिणी, पूर्वी और नई दिल्ली), दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी), दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली राज्य औद्योगिक और बुनियादी ढांचा विकास निगम (डीएसआइआइडीसी), दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (डीयूएसआइबी), दिल्ली कृषि विपणन परिषद (डीएएमबी) और दिल्ली ट्रांसको लिमिटेड (डीटीएल) में जूनियर इंजीनियर (सिविल) और सेक्शन ऑफिसर (सिविल) के कुल 575 पदों पर भर्ती की जानी है।

इसी प्रकार, डीएसएसएसबी द्वारा 31 दिसंबर 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.02/2022) के अनुसार, दिल्ली के नगर निगमों (उत्तरी, दक्षिणी, पूर्वी और नई दिल्ली), दिल्ली राज्य औद्योगिक और बुनियादी ढांचा विकास निगम (डीएसआइआइडीसी), दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (डीयूएसआइबी), दिल्ली कृषि विपणन परिषद (डीएएमबी), दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) और दिल्ली ट्रांसको लिमिटेड (डीटीएल) में जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) और सेक्शन ऑफिसर (इलेक्ट्रिकल) के कुल 116 पदों पर भर्ती की जानी है।

आवेदन प्रक्रिया

डीएसएसएसबी द्वारा विज्ञापित सिविल और इलेक्ट्रिकल ट्रेड में जूनियर इंजीनियर और सेक्शन ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट, dsssbonline.nic.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। दोनों ही विज्ञापनों के लिए आवेदन की प्रक्रिया अगले कल, 10 जनवरी से शुरू होनी है और उम्मीदवार 9 फरवरी 2022 की रात 11.59 बजे तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क भी भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से उम्मीदवार कर सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − 13 =

Back to top button