पंजाब नेशनल बैंक में इन पदों के लिए निकली भर्ती ,जल्द करें आवेदन ,जानें कैसे होगा सेलेक्शन

बैंक में जॉब की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। पंजाब नेशनल बैंक ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, चीफ रिस्क ऑफिसर (PNB Chief Risk Officer), चीफ टेक्निकल ऑफिसर ( PNB Chief Technical Officer) और चीफ डिजिटल ऑफिसर (PNB Chief Digital Officer) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, कुल 6 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना चाहते हैं, वे पीएनबी की आधिकारिक साइट pnbindia.in के माध्यम से नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जनवरी, 2022 तक है। उम्मीदवार ध्यान दें कि निर्धारित तिथि के बाद किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। इसके अलावा आवेदक इस बात का ध्यान रखें कि अपूर्ण आवेदनों को अस्वीकार कर दिया जाएगा।

वैकेंसी डिटेल्स

चीफ रिस्क ऑफिसर: 1 पद

चीफ वित्तीय अधिकारी: 1 पद

चीफ तकनीकी अधिकारी: 1 पद

चीफ सूचना सुरक्षा अधिकारी: 1 पद

चीफ डिजिटल ऑफिसर: 1 पद

उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र को महाप्रबंधक एचआरएमडी, पंजाब नेशनल बैंक, मानव संसाधन प्रभाग (General Manager-HRMD, Punjab National Bank, Human Resource Division), पहली मंजिल, पश्चिम विंग, कॉर्पोरेट अधिकारी, सेक्टर -10, द्वारका, नई दिल्ली, 110075 पर भेजना होगा। इसके साथ ही भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बतौर एक योग्य चार्टर्ड एकाउंटेंट होना चाहिए। इसके साथ ही 15 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। वहीं अन्य पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एजुकेशन क्वालिफिकेशन नोटिफिकेशन चेक करना होगा।

ऐसे होगा सेलेक्शन

पीएनबी की ओर से से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया में प्रारंभिक स्क्रीनिंग शामिल है। इसके साथ ही, जब कोई उम्मीदवार व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए रिपोर्ट करेगा तो उसको सभी विवरणों / दस्तावेजों को पेश करना होगा। इस दौरान अभ्यर्थियों को मूल डॉक्यूमेंट्स पेश करना होगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

Back to top button