हाल ही में Apple ने iPhone 14 Series को लॉन्च करके दिया ये जोरदार झटका, गुस्से से तिलमिलाए यूजर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऐप्पल (Apple) ने हाल ही में iPhone 14 Series को लॉन्च करके अपने फैन्स को बहुत खुश किया है. बता दें कि इस सीरीज के लॉन्च से लोग जितना खुश हैं, उतना ही दुखी वो कंपनी के एक नए फैसले से हैं. इस फैसले का असर ऐप्पल के नए-पुराने, सभी प्रोडक्ट्स के यूजर्स पर पड़ सकता है. ऐप्पल ने ऐसा कौन सा फैसला लिया है, इसका किन लोगों पर असर होगा और इसके पीछे कंपनी का क्या मकसद हो सकता है, आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं.. 

iPhone 14 के लॉन्च के बाद Apple ने दिया जोरदार झटका!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐप्पल ने अनाउन्स किया है कि वो ऐप स्टोर पर उपलब्ध ऐप्स और इन-ऐप पर्चेज के पैसों को बढ़ाने जा रहे हैं, बता दें कि ऐप्स और इन-ऐप्स के एलेमेन्ट्स को खरीदने के लिए कीमत में जो इजाफा किया जाने वाला है, वो अगले महीने से होगा. ये फैसला ऑटो-रिन्यूएबल सब्सक्रिप्शन्स छोड़ बाकी सभी तरह के पर्चेज पर लागू किया जाएगा. 

गुस्से से तिलमिलाए यूजर्स 

आपको बता दें कि इस फैसले को हर देश के लिए फिलहाल जारी नहीं किया गया है. एक ब्लॉग पोस्ट में ऐप्पल ने कहा है कि 5 अक्टूबर, 2022 तक इस फैसले को लागू कर दिया जाएगा. बता दें कि ये फैसला चिली (Chile), मिस्र (Egypt), जापान (Japan), मलेशिया (Malaysia), पाकिस्तान (Pakistan), पोलैंड (Poland), दक्षिण कोरिया (South Korea), स्वीडन (Sweden) और वियतनाम (Vietnam) में लागू किया जा रहा है. ऐप्पल का कहना है कि हर वो देश को यूरो करेन्सी का इस्तेमाल करता है, इस प्राइस हाइक से प्रभावित होगा. 

Related Articles

Back to top button