Realme ने अपने नए और बेहद सस्ते स्मार्टफोन Realme C30 को किया लॉन्च, जाने इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में…


रियलमी (Realme) ने भारत में अपने नए और बेहद सस्ते स्मार्टफोन Realme C30 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन दो वेरिएंट- 2जीबी+32जीबी और 3जीबी+32जीबी में आता है। फोन के 2जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। वहीं, रियलमी C30 के 3जीबी रैम वाले वेरिएंट के लिए आपको 8,299 रुपये खर्च करने होंगे। फोन की सेल 27 जून से शुरू होगी। इसे आप फ्लिपकार्ट और रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकेंगे।  

रियलमी C30 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
अल्ट्रा स्लिम स्ट्र्राइप डिजाइन के साथ आने वाले इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 88.7% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 120Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन को कंपनी ने 3जीबी तक की LPDDR4X रैम और 32जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। फोन की मेमरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको Unisoc T612 चिपसेट देखने को मिलेगा।

कंपनी के इस लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ रियर में 8 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी आपको खल सकती है। 

बैटरी की बात करें तो कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर बेस्ड Realme UI पर काम करता है। लेक ब्लू और बैंबू ग्रीन कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 5 =

Back to top button