कानपुर में तेज रफ्तार गिट्टी लदे डंपर ने ऑटो को पीछे से मारी टक्कर ,तीन की हालत गंभीर 

कानपुर जिले में सड़क हादसा हो गया। नौबस्ता में गिट्टी लदे डंपर ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। गुरुवार सुबह हुई घटना में ऑटो चालक समेत पांच सवारियां उसमें फंस गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाकाई लोगों की मदद से  कटर से ऑटो की बॉडी काटकर चालक समेत अन्य घायलों को भी बाहर निकाला गया और हैलट अस्पताल भिजवाया। जहां तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कानपूर, (आरएनएस)

गुरुवार को नौबस्ता मछरिया चौराहा के पास एक ऑटो में मछरिया निवासी मन्नू ,नंदी ,महाजन इन तीनों के साथ दो अन्य कुल 5 लोग सवार थे। सभी हमीरपुर से नौबस्ता जा रहे थे l पीछे से डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी। घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। चालक समेत सावरियां ऑटो में फंस गईं। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को बाहर निकाला। सभी घायलों को हैलट अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। पुलिस ने डंपर चालक पंकज को हिरासत में लिया है।

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
हादसे के बाद पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। नौबस्ता पुलिस और हनुमंत विहार थाने की पुलिस एक-दूसरे की सीमा का मामला होने का दावा करती रहीं। बाद में पता चला कि नौबस्ता थाना क्षेत्र का मामला है, तब थाना प्रभारी संजय पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने जेसीबी को बुलवाया। इसके बाद डंपर को उठाया और उसके नीचे दबे ऑटो को बाहर निकाला। फिर कटर से ऑटो की बॉडी काटकर ड्राइवर को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया। उसे भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी  साउथ प्रमोद कुमार का कहना है कि डंपर ने ऑटो में टक्कर मारी थी। हादसे में तीन सवारियां घायल हैं। पुलिस ने रेस्क्यू कर ऑटो चालक को बाहर निकाला और हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। लापरवाही करने वाले डंपर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। नौबस्ता थाने की पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Tags : #UPNews #UttarPradesh #Kanpur #Accident #KanpurAccident #Auto #FIR #StartPoliceEnquiry #Hindinews

Rashtriya News 

Related Articles

Back to top button