शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी को लेकर राम गोपाल वर्मा का रिएक्शन, कहा-ये रीमेक की मौत है

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फिल्मों को लेकर अपने रिएक्शन देते रहते हैं। अब राम गोपाल वर्मा ने शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी को लेकर भी रिएक्शन दिया है। बता दें कि ये फिल्म साउथ की फिल्म का रीमेक है। दरअसल, राम गोपाल वर्मा ने मंगलवार को कई ट्वीट्स किए। उन्होंने साउथ की फिल्में और उनके हिंदी रीमेक पर रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने शाहिद की फिल्म जर्सी पर भी तंज कसा है। दरअसल, जर्सी पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पा रहा है।

राम गोपाल ने ट्वीट किया,  हिंदी में जर्सी फिल्म का इतना खराब भाग्य यही संकेत देता है कि साउथ की फिल्मों का हिंडी डब चलता है, लेकिन उनके हिंदी रीमेक नहीं चलते। पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ 2 के हिंदी डब ने ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स किया है। 

ओरिजनल जर्सी तेलुगु में बनी थी जिसमें नानी लीड रोल में थे। अगर नानी की फिल्म जर्सी को हिंदी में डब किया जाता तो प्रोड्यूसर्स के सिर्फ 10 लाख खर्च होते। वहीं रीमेक में 100 करोड़ खर्च करने पर भी कोई फायदा नहीं हुआ। इससे टाइम और पैसे की बर्बादी हुई।

राम गोपाल ने आगे लिखा कि इससे यही सबक मिलता है कि फिल्मों को डब किया जाए ना कि उनका रीमेक बनाया जाए क्योंकि ऑडियंस को इससे फर्क नहीं पड़ता कि चेहरा कौनसा है और सब्जेक्ट क्या है।

जर्सी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में सिर्फ 14 करोड़ की कमाी की। वहीं केजीएफ 2 जो उससे पहले थिएटर्स में लगी थी उसने सिर्फ हिंदी बेल्ट में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और वर्ल्डवाइड तो फिल्म ने 900 करोड़ कमाए हैं। बता दें कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने खूब मेहनत की थी।

वह फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। शाहिद को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी, लेकिन उनकी ये उम्मीद टूट गई है। इस फिल्म को गौतम तिन्नानोरी ने डायरेक्ट किया है। तेलुगु जर्सी को भी गौतम तिन्नानोरी ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर लीड रोल में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 − 1 =

Back to top button