राखी सावंत ने रोते हुए साजिद खान के बारे में कही ये बाते ..

साजिद ने 1 अक्टूबर को बिग बॉस 16 प्रीमियर एपिसोड के दौरान मी टू के आरोपों पर भी इशारों-इशारों में बात की थीं। हाउसफुल डायरेक्टर ने कहा मैंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और पिछले चार साल से मेरे पास कोई काम नहीं रहा।

बिग बाॅस 16′ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। लगातार शो के नए अपडेट आ रहे हैं। वहीं घर में अब कंटेस्टेंट के बीच तगड़ा खेल शुरू हो चुका है। शो में टीवी से लेकर बाॅलीवुड तक के कई नामचीन हस्तियों ने हिस्सा लिया है। वहीं इनदिनों सबसे ज्यादा बिग बाॅस कंटेस्टेंट और डायरेक्टर साजिद खान चर्चा में बनें हुए हैं। मीटू के आरोपी साजिद खान को लेकर लगातार खबरों छाए हुए हैं। ‘बिग बाॅस 16′ में एंट्री के बाद साजिद एक फिर से लोगों के निशाने पर आ गए हैं। उनके शो में आने के बाद कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनके खिलाफ है। यही नहीं शो के मेकर्स के साथ-साथ होस्ट सलमान खान भी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। अब शर्लिन चोपड़ा से लेकर मंदाना करीमी समेत कई एक्ट्रेसेस उन्हें शो से बाहर निकाले की मांग कर रही हैं, जिन्होंने साजिद पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाया था। वहीं अब इसी बीच बाॅलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो साजिद को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं।

राखी सावंत ने किया साजिद को सपोर्ट

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जाता है। राखी ने हाल ही में मीटू आरोपी साजिद खान के ‘बिग बाॅस 16′ में एंट्री पर भी अपनी राय दी है। साजिद का सपोर्ट करते हुए राखी ने कहा उनपर पर अन्य महिलाओं द्वारा लगाए गए आरोपों ‘पब्लिसिटी स्टंट’ है। हाल ही में राखी को बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान जब पैपराजी ने उनसे साजिद खान के बारे में पूछ लिया। इस पर उन्होंने कहा, ‘ये सब जानबूझकर पब्लिसिटी स्टंट करना चाहते हैं। साजिद खान मेरा कोई नहीं लगता, लेकिन इंसानियत के नाते उसे जीने दो यार। वरना वो बंदा आत्महत्या कर लेगा।’

रोते हुए राखी ने कही ये बात

राखी ने आगे कहा, ‘अगर देश की तरफ से उसे इतनी नफरत मिलेगी, वो बंदा आत्महत्या कर लेगा। उसे जीने दो प्लीज। साजिद खान चार साल सजा भुगत चुका है। किसी ने भी उसके साथ काम नहीं किया। अब वह अपनी जिंदगी को आजमाने के लिए ‘बिग बॉस’ गया है और बिग बॉस ऐसे कॉन्ट्रोवर्शियल लोगों को ही लेते हैं।’ राखी इस दौरान ये बात कहते हुए रोती नजर आईं। इस वीडियो को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button