करवा चैथ पे कैमरा देख छलनी से मुंह छिपाते दिखे राज कुंद्रा

3 अक्टूबर 2022 को पूरे देश में करवा चैथ का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। करवा चौथ पर पत्नी निर्जला व्रत करके अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं। करवा चौथ की धूम बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक भी देखने को मिल रही है।

बीते गुरुवार को देशभर में करवा चौथ की धूम देखने को मिली। इस दिन को आम से लेकर खास हर किसी ने बेहद ही खास अंदाज में मनाया। वहीं बॉलीवुड में करवा चौथ का एक अलग ही क्रेज देखने को मिला। मौनी रॉय, कटरीना कैफ, सुनीता कपूर, सपना चौधरी, अंकिता लोखंडे, रवीना टंडन समेत कई  अभिनेत्रियों ने भी इस त्योहार को मनाया। लेकिन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सारी लाइमलाइट लूटी। राज का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पत्नी के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

ऐसा जरूरी नहीं कि सिर्फ पत्नी ही पति की के लिए करवा चौथ का व्रत करे। कई पति भी अपनी पत्नी के लिए पूरा दिन भूखे प्यासे रहकर उनके लिए उपवास करते हैं। इस बार राज कुंद्रा ने भी पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए व्रत रखा। राज ने शिल्पा की तरह सारी रस्में निभाते हुए इस व्रत को पूरा किया। इस दौरान शिल्पा ने जहां सुर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी, वहीं राज ने चेक वाला कुर्ता और हाफ जैकेट पहना था।

छलनी से मुंह छिपाते दिखे राज

राज कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राज पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा यानी एसएसके नाम लिखी हुई छलनी से अपना मुंह छिपाते हुए नजर आए। कई महीनों बाद राज को बिना किसी मास्क के देखा गया, लेकिन इस बार भी उन्होंने दिमाग लगा ही दिया। राज जैसे की अपनी कार से उतरते हैं मीडिया वाले उन्हें घेर लेते हैं। ऐसे में राज ने अपना मुंह छिपाने के लिए छलनी का इस्तेमाल किया। उन्होंने इतनी जल्दी से अनिल कपूर के बंगले में एंट्री मारी की सभी देखते रह गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर फैंस के कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘चांद को भी मत देखना, उस में दाग लग जाएगा।’ एक ने लिखा, ‘हद है इसकी नौटंकी की।’ इस तरह के कई कमेंट्सइस वीडियो पर आ रहे हैं

Related Articles

Back to top button