प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बच्ची की पहली तस्वीर शेयर की ,कहा -‘मैंने अस्पताल में एक सोल्जर को देखा’

बीते कुछ महीनों पहले ही मां बनी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को मदर्स डे के मौके पर अपनी बच्ची की पहली तस्वीर शेयर की। जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनकी बेटी जन्म के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थी और तीन महीने से ज्यादा समय तक ट्रीटमेंट लेने के बाद अब वह घर आई है। प्रियंका के इस पोस्ट पर पूरा बॉलीवुड अपना प्यार लुटा रहा है और उन्हें व निक को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच परिणीति चोपड़ा ने बताया कि प्रियंका हॉस्पिटल में बिल्कुल सोल्जर की तरह डटी हुई थीं।

मालती के घर आने की खुशी पर मासी परिणीति चोपड़ा ने रिएक्ट किया और बताया कि प्रियंका कैसे हॉस्पिटल में एक वॉरियर की तरह खड़ी रही थी बेटी के साथ। प्रियंका के पोस्ट पर कमेंट करते हुए परिणीति ने कहा, “आप दोनों को इस तरह से देखना पिछले तीन महीने कठिन और प्रेरक दोनों रहे हैं। मिमी दीदी – मैंने अस्पताल में एक सोल्जर को देखा- तुम्हें। और नन्ही बीडी ने हमें पहले ही बहुत कुछ सिखाया है और वह जानती भी नहीं है! चलो अब उसे बिगाड़ना शुरू करते हैं। ”

परिणीति के अलावा प्रियंका के पोस्ट पर और भी कई सेलेब्स ने कमेंट किया। सोनम कपूर ने लिखा, ‘तुम तीनों को ढेर सारा प्यार।’ अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया, ‘आपको ढेर सारा प्यार मजबूत मम्मा! और नन्ही परी को प्यार और आशीर्वाद।’ मिनी माथुर ने विश करते हुए कहा, ‘हैप्पी मदर्स डे प्रियंका, छोटी एमएम को आशीर्वाद।’

jagran

वहीं रणवीर सिंह ने कमेंट किया, ‘ओह पीसी।’ टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लिखा, ‘सिर्फ प्यार।’ दिया मिर्जा ने कई सारी हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया, ‘प्यार प्यार प्यार।’ इस पोस्ट पर प्रीति जिंटा ने भी रिएक्ट किया और लिखा, ‘बहुत खुश हूं वो आखिरकार घर आ गई है। पैरेंट्स होने के हर पल और एक मां होने के सभी माइलस्टोन का आनंद लें। बिग हग और ढेर सारा प्यार हमेशा।’

jagran

बदा दें कि प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात कि जानकारी साझा की थी कि दोनों ने सरोगेसी से एक बच्चे का स्वागत किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 + 1 =

Back to top button