प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच उम्र के अंतर पर आया मां मालती चोपड़ा का रिएक्शन

बॉलीवुड से हॉलीवुड का रुख कj चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में मदर्स डे के दिन अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को घर ले आईं प्रियंका ने नन्ही परी की पहली झलक भी शेयर की। फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं था। अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी और दामाद की उम्र के अंतर पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने प्रियंका और निक के बीच अंडरस्टैंडिंग पर भी खुलकर बात की है।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में स्टार मां ने कहा कि उनके लिए जो कोई भी अपनी बेटी प्रियंका को खुश रखता है वह उसका फेवरेट है। मधु चोपड़ा ने अपने दामाद निक को भी ‘बहुत प्यारा’ कहा। मधु चोपड़ा ने पालन-पोषण से जुड़ी बातों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा दोनों को मैंने विचार, भाषण और अभिव्यक्ति का अधिकार दिया था। उन्होंने ये भी कहा कि मेरे घर में नखरे दिखाने और गाली की इजाजत नहीं थी। इसलिए उनके बच्चे इतने एक्सप्रेसिव बने।

साथ ही प्रियंका का मम्मी ने कहा कि निक जोनस और उनकी बेटी के बीच उम्र का काफी अंतर है, पर फिर भी दोनों को लेकर उनके मन में कभी कोई शंका नहीं रही। बता दें कि सोशल मीडिया पर निक-प्रियंका के बीच उम्र के फर्क को लेकर काफी मीम्म वायरल होते हैं। यहां तक कि एक शो में भी प्रियंका ने खुद इसे लेकर मजाक बनाया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर की ‘आ जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी। साथ ही उनके पास कई इंटनेशनल प्रोजेक्ट्स भी हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 + fifteen =

Back to top button