पुलिस ने अवैध रूप से गाड़ियां काटकर ठिकाने लगाने वाले पांच गोदामों पर एक साथ की छापेमारी, आरोपित फरार

 अवैध रूप से गाड़ियां काटकर ठिकाने लगाने वाले पांच गोदामों पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने देर रात एक साथ छापेमारी की। जिससे अफरा तफरी मच गई। इन ठिकानों से सैकड़ों की तादाद में गाड़ियों के पुर्जे बरामद हुए हैं। हालांकि आरोपित फरार हो गए।

बिजनौर, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के लोग चला रहे थे यह धंधा

पुलिस को पता चला है कि गाड़ियां काटने का यह धंधा बिजनौर, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के लोग चला रहे थे। इन जगहों पर बड़े पैमाने पर चोरी की गाड़ियां भी काटी जा रही थी। पुलिस आरोपितों और उनसे जुड़े कबाड़ियों की तलाश में जुट गई है।

यहां काटे जा रहे थे दुपहिया और चौपहिया वाहन

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि काफी समय से उन्हें यह सूचना मिल रही थी कि रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर में दुपहिया और चौपहिया वाहन काटे जा रहे हैं। जिस पर रानीपुर कोतवाली सहित पूरे सिटी के थानों का पुलिस बल व एसओजी की टीम साथ में लेकर इन ठिकानों पर छापा मारा गया।

पुलिस ने सामान किया जब्त

गोदामों से कार, मोटरसाइकिल समेत हर प्रकार के वाहन के इंजन, टायर, चेसिस आदि पुर्जे और कटे हुए हिस्से बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने सामान जब्त करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

आरोपितों को किया जाएगा गिरफ्तार

पूरी आशंका जताई जा रही है कि यहां पर चोरी होने वाली गाड़ियां अवैध रूप से काटकर ठिकाने लगाई जा रही थी। धंधे से जुड़े लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

शराब के साथ दो गिरफ्तार

झबरेड़ा थाना पुलिस ने सुसाना तिराहे के समीप अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते हुए एक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित नवीन निवासी सुसाड़ी खुर्द के पास से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है। इसके अलावा प्रदीप निवासी हीरा खेड़ी को पुलिस ने 50 पव्वे देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button