UP के बहराइच में पुलिस ने एक तस्कर किया गिरफ्तार, 5.30 करोड़ की ब्राउन शुगर की बरामद

बहराइच जिले में खैरीघाट पुलिस व एसओजी ने थैलियां गांव के पास दबिश देकर एक मादक पदार्थ तस्कर को दबोच लिया। उसके पास से ब्राउन शुगर व 18 हजार नकदी बरामद की गई है। बरामद ब्राउन शुगर की अन्तरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 5.30 करोड़ आंकी गई है।

एसएसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि खैरीघाट एसएचओ निखिल कुमार श्रीवास्तव को भनक लगी कि कोई तस्कर मादक पदार्थ की बड़ी खेप लेकर उनके इलाके से नेपाल ले जाने की फिराक में है। यह जानकारी अफसरों को दी गई। एसएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व सीओ महसी जेपी त्रिपाठी के पर्यवेक्षण में निरीक्षक अपराध दुर्ग विजय सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अरविंद कुमार मिश्र व पुलिस बल के साथ तस्कर की तलाश में निकला। रास्ते में एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी व उनकी टीम मिली। संयुक्त रूप से तस्कर की तलाश की मुहिम में गति आई।

 थैलियां गांव के पास पुलिया पर एक संदिग्ध युवक को रोककर तलाशी ली गई । उसके पास से 530 ग्राम ब्राउन शुगर व 18 हजार रुपये नकद मिले। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामगांव थाने के रमुवापुर निवासी सद्दाम हुसैन उर्फ रईस आलम के रूप में हुई । उसने पूछताछ में बताया कि इस खेप को सरहद पार नेपाल ले जाया जाना था। गिरफ्तार आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button