प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन, 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक ‘सेवा पखवाड़ा’ चलाएगी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपा ने देश भर में बूथ स्तर तक जाकर 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक ‘ सेवा पखवाड़ा ‘ के तहत विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन का फैसला किया है।

राष्ट्रीय (आरएनएस )

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक भाजपा के कार्यकर्ता देश के सभी जिलों में समाज सेवा से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन कर सीधे आम जनता से संवाद करेंगे और उनकी सहायता करेंगे।
इस ‘ सेवा पखवाड़ा ‘ के दौरान भाजपा देश के सभी जिलों में रक्तदान शिविर और निशुल्क स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर के आयोजन के साथ-साथ देश के सभी जिलों में दिव्यांगों को कृत्रिम अंग एवं उपकरणों का वितरण भी करेगी। सभी जिलों के बूथों पर वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 2025 तक टीबी मुक्त भारत के लक्ष्य के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता एक वर्ष के लिए रोगी के भोजन, पोषण एवं आजीविका के संबंध में भी अपना योगदान देंगे।
इसके साथ ही भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता देश के सभी जिलों में कोविड टीकाकरण सेंटर पर जाकर सेवा कार्य करेंगे। सभी जिलों में मंडल स्तर पर जाकर दो दिनों का स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। जनता से सीधे जुडऩे के अभियान के तहत भाजपा देश भर में ‘जल ही जीवन’ और वोकल फॉर लोकल’ अभियान को लेकर जागरूकता अभियान चलाएगी और साथ ही देश के सभी जिलों में भारत की ‘ विविधता में एकता’ और ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ का संदेश समाज को देने के लिए उत्सव भी मनाएगी।

TAGS : #BJP #PMModi #NarendraModi #Inaugrate #SevaPakhwada #PMmodiBirthday #HindiNews 17Septemberto2October

Rashtriya News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button