पीएम मोदी को शुभकामनाएं देने के लिए तेंदुलकर, विराट कोहली, निकहत जरीन समेत कई मशहूर हस्तियां भी हैं शामिल

Wishes on PM Narendra Modi Birthday: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज यानी 17 सितंबर 2022 को 72 साल के हो गए. इस मौके पर उन्हें बधाई देने वाली शख्सियतों में देश ही नहीं बल्कि दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हैं. देश के साथ-साथ दुनिया के कई बड़े नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दीं. इसी लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, निकहत जरीन समेत खेल जगत की कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हैं. 

बधाई देने वालों का सिलसिला जारी

पीएम मोदी के जन्मदिन पर लोगों का बधाई देने का सिलसिला जारी है. देश-दुनिया के तमाम बड़े नेता उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर तो उनका बर्थडे ट्रेंड कर रहा है. इसी कड़ी में दुनिया के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं. सचिन ने ट्विटर पर पीएम मोदी को बर्थडे विश किया. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, ‘हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन मुबारक. आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं प्रसन्नता की कामना करता हूं.’ 

विराट, युवी ने भी किया विश

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं. विराट ने पीएम को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं. युवराज सिंह ने भी पीएम मोदी को बर्थडे विश किया. 

निकहत और लक्ष्य ने भी दीं शुभकामनाएं

भारत की स्टार मुक्केबाज निकहत जरीन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं. निकहत ने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. युवा शटलर लक्ष्य सेन ने भी पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button