लोगों ने बिरयानी, पिज्जा से लेकर खिचड़ी तक के ऑर्डर ऑनलाइन दिए और नए साल का जश्न मनाया..

देश में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। न्यू ईयर पर भी देश के लोगों ने जमकर ऑनलाइन खाना मंगाया। लोगों ने बिरयानी, पिज्जा से लेकर खिचड़ी तक के ऑर्डर ऑनलाइन दिए और नए साल का जश्न मनाया।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले बताया कि कल रात 10:25 बजे तक फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी (Swiggy) की ओर से 3.50 लाख बिरयानी के ऑर्डर पूरे किए जा चुके थे। वहीं, 61,000 पिज्जा के ऑर्डर भी डिलीवर किए जा चुके थे। स्विगी द्वारा ट्विटर पर कराए गए पोल के आधार पर बताया गया कि बिरयानी की कुल मांग में से 75.4 प्रतिशत हैदराबादी, लखनवी 14.2 प्रतिशत और कोलकाता 10.4 प्रतिशत की थी।

पिज्जा से लेकर खिचड़ी का रहा क्रेज

न्यू ईयर पर बिरयानी के अलावा अन्य लोकप्रिय डिश जैसे पिज्जा और खिचड़ी का भी क्रेज देखने को मिला। स्विगी की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि अब तक 61,287 कुल पिज्जा के ऑर्डर पूरे किए जा चुके हैं। आप इससे अंदाजा लगा सकते हो कि oregano के कितने पैकेट अब तक जा चुके हैं। वहीं, खिचड़ी का क्रेज भी नए साल पर देखने को मिला। कंपनी ने बताया कि पूरे देश में 9:18 बजे तक 12,344 लोग खिचड़ी ऑर्डर कर चुके थे।

चिप्स की भी रही मांग

नए साल पर चिप्स की मांग में काफी बढ़त देखने को मिली। कंपनी ने बताया कि उसके जल्द ग्रोसरी डिलीवर करने वाले प्लेटफॉर्म ने शाम सात बजे तक 1.76 लाख चिप्स के पैकेट डिलीवर किए जा चुके थे। वहीं, 2757 कंडोम के पैकेट भी लोगों की ओर से ऑर्डर किए गए थे।

Related Articles

Back to top button