भारत की जीत की दुआ करेगा पाकिस्तान..

दरअसल जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है। अगर आज भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को हरा देती है तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल की रेस में बना रहेगा।पाकिस्तान को अपने बचे हुए मैच साउथ अफ्रीका, नीदरलैंड्स और बांग्लादेश से मैच खेलना है। यहां से यदि पाकिस्तान अपने सभी मैच जीत पाने में सफल होता है तो उसके 6 प्वाइंट हो जाएंगे, जिससे सेमीफाइल में पहुंचने का रास्ता साफ हो जाएगा।इस समीकरण को देखते हुए पाकिस्तानी फैन्स और टीम आज के मैच में भारत की जीत की दुआ करेंगे। आज पाकिस्तान टीम का मुकबला नीदरलैंड से है। पाकिस्तान हर हाल में यह मैच जीतना चाहेगा। इसके सात ही भारत-साउथ अफ्रीका मैच में भारत की की जीत की दुआ करेगी।

 भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पर्थ में आज हाई वोल्टेज मैच मैच खेला जाएगा। यह मैच सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दोनों टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है। इसके अलावा पाकिस्तान की टीम भी इस मैच के परिणाम पर निर्भर रहेगी। इस वजह से पाकिस्तान में भी भारत की जीत की दुआएं की जा सकती हैं।

दरअसल, जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है। अगर आज भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को हरा देती है तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल की रेस में बना रहेगा। 3 नवंबर को होने वाला साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच और महत्वपूर्ण हो जाएगा।

नीदरलैंड के खिलाफ जीतना होगा पाकिस्तान को

साउथ अफ्रीका को भारत के बाद पाकिस्तान और नीदरलैंड्स से खेलना है। ऐसे में यदि नीदरलैंड से साउथ अफ्रीका मैच जीतती है और फिर पाकिस्तान से मैच हार जाती है तो साउथ अफ्रीकी टीम का 4 मैचों में 5 प्वाइंट ही रहेगा। जिससे पाकिस्तान के पास साउथ अफ्रीका से आगे निकलने का सुनहरा मौका होगा।

Related Articles

Back to top button