ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की दी चुनौती, कहा-अब वायनाड से भी हारेंगे

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi) ने कांग्रेस नेता और वायनाड के सांसद राहुल गांधी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वे अब वायनाड से भी हारेंगे। दरअसल ओवैसी ने राहुल गांधी के उस बयान के जवाब में प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा थी कि वे टीआरएस, बीजेपी और ओवैसी को चुनौती देने के लिए तेलंगाना आ रहे हैं। ओवैसी ने इसी पर पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल कहीं से भी किस्मत आजमा लें वे हारेंगे ही।

हैदराबाद से किस्मत आजमाने को कहा

राहुल के चुनौती वाले बयान पर ओवैसी ने कहा, “मैं कह रहा हूं कि अब राहुल वायनाड से भी हारेंगे। आओ, हैदराबाद से चुनाव लड़ें। अपनी किस्मत आजमाएं। उन्होंने मेडक से भी चुनाव लड़ने की चुनौती दी।”

बता दें कि तेलंगाना में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इसी सिलसिले में राहुल गांधी शुक्रवार को तेलंगाना के दो दिवसीय दौरे पर आए थे। इस दौरान एक रैली में राहुल ने राज्य की के चंद्रशेखर राव सरकार पर भी हमला बोला। राहुल गांधी ने यह भी साफ कर दिया कि कांग्रेस राज्य में अकेले चुनाव लड़ेगी और टीआरएस से किसी कीमत पर गठबंधन नहीं करेगी।

टीआरएस से गठबंधन पर राहुल ने चेताया

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को चेताते हुए कहा कि कि जो भी टीआरएस से गठबंधन की बात करेगा उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के तेलंगाना को लूटा है उसका साथ कांग्रेस कभी नहीं देगी। उन्होंने इसी के साथ किसानों की एक सफल बैठक के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की सराहना की।

राहुल ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री राव को हराने के लिए युवाओं से कांग्रेस में शामिल होने की भी अपील की और कहा कि सीएम ने लोगों के सपनों को नष्ट कर दिया है। वहीं टीआरएस नेता कलवकुंतला कविता ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को आत्ममंथन करना चाहिए और बताना चाहिए कि उन्होंने कितनी बार संसद में तेलंगाना के मुद्दों को उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 2 =

Back to top button