OnePlus का नया स्मार्टफोन भारत में उपलब्ध ,जानिए फीचर्स और कीमत..

 फोन कई देशों में तो पहले ही लांच हो चुका है लेकिन अब ये फोन भारत में भी आ गया है। इस फोन में MediaTek Helio G35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगाया गया है। जानिये फोन के फीचर्स और कीमत।

 चीनी कंपनी OnePlus का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord N20 SE भारत में उपलब्ध हो चुका है। हालांकि कंपनी ने इस फोन को वैश्विक तौर पर तो इस साल अगस्त में ही लांच कर दिया था। लेकिन भारत में इस फोन को कंपनी ने आधिकारिक रूप से लांच नहीं किया। अब यह फोन इ कॉमर्स साइट के जरिये बेचा भी जा रहा है।

OnePlus Nord N20 SE के फीचर्स

  • डिस्प्ले- इस फोन में 6.56 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलता है। इस फोन में 1612 × 720 पिक्सल पर रेजलूशन मिलता है। फोन में 60 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।
  • प्रोसेसर- इस फोन में MediaTek Helio G35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगाया गया है।
  • रैम और मेमोरी- इस फन में 4 GB रैम और 64 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।
  • कैमरा- इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 MP का मेन कैमरा और 2 MP का दूसरा डेप्थ कैमरा मिलता है। फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा लगा हुआ मिलता है।
  • बैटरी- यह स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है। फोन में 33 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मौजूद है।
  • अन्य फीचर्स- इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ जैसे सभी फीचर्स भी मौजूद हैं।
  • रंग- यह फोन Blue Oasis और Celestial Black जैसे 2 कलर्स में पेश हुआ है।

OnePlus Nord N20 SE फोन को भारत में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पेश नहीं किया है। इसके साथ ही हमने कंपनी का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट और कंपनी की भारत में आधिकारिक वेबसाइट भी चेक की। लेकिन हमें दोनों जगह ही यह फोन नहीं मिला। हालांकि फोन सेल के लिए फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

OnePlus Nord N20 SE फ्लिपकार्ट पर 14,990 रुपये और अमेज़न पर 14,590 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। यहां ये भी बता दें कि वनप्लस का इस कीमत में आज तक कोई फोन लांच नहीं हुआ है। हालांकि अगर ये फोन आधिकारिक रूप से पेश होता तो यह फोन एक गेम चेंजर होता।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने कि सोच रहे हैं तो हम आपको कहेंगे आप थोड़ा इंतज़ार करें क्योंकि अभी तक कंपनी ने इस फोन पर कोई भी जानकारी नहीं दी है |

Related Articles

Back to top button